इस फिल्म के आने से बढ़ जाएगी बॉलीवुड की बेचैनी

बॉलीवुड को इन दिनों हॉलीवुड से कड़ी टक्कर मिल रही है। बड़े हिंदी फिल्म मेकर्स तक हॉलीेवुड फिल्मों की सफलता से बेचैन हैं कि आखिर हॉलीवुड फिल्मों में ऐसा क्या है जिसकी वजह से हिंदी फिल्मों से दर्शक दूर होते जा रहे हैं। 29 जून बॉलीवुड की बेचैनी दोबारा बढ़ाने वाला है क्योंकि इस दिन यहां रिलीज़ हो रही है एक्शन, एडवेंचर, मिस्ट्री और सस्पैंस से भरपूर फिल्म एस्केप प्लान 2। हॉलीवुड फिल्म एस्केप प्लान-2 में वो सबकुछ है, जिसकी उम्मीद में दर्शक थियेटर तक पहुंचते हैं।

Image result for हॉलीवुड फिल्म एस्केप प्लान 2 पोस्टर

स्टीवन सी मिलर द्वारा निर्देशित और माइल्स चैंपमैन द्वारा लिखी गई यह फिल्म इमेट, फुर्ला और ओएसिस स्टूडियो से बनी है और भारत में मीडिया इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत की जा रही है। यह फुल एक्शन मूवी है।सिल्वर स्टोलन, डेव बोटिस्टा,हंग एक्ज़ोमिंग, जेमी किंग, कुर्टिस,जैसी, वेस चैथम, टीटूज़ वेलीवर जैसे सशक्त सितारों से सजी यह फुल एक्शन बेस्ड हॉलीवुड फिल्म बॉलीवुड को हिलाने आ रही है।

कहानी के अनुसार रे ब्रेस्लिन (तीन बार अकादमी पुरस्कार नामांकित और गोल्डन ग्लोब विजेता सिल्वेस्टर स्टालोन ने “द टॉम्ब नामक भूलभुलैया जेल से बाहर निकलने का रास्ता लड़ा और उन्होंने  सुरक्षा दस्ता गठित किया लेकिन जब ब्रेस्लिन की टीम में से एक, कूल-ए-हिम विंग चुन मास्टर शू (ज़ियाओमिंग हुआंग) गायब हो जाता है तो एक कम्प्यूटरीकृत टेक्नो-आतंकवादी युद्ध-भूलभुलैया के अंदर पहुंचते हैं और किसी तरह ब्रेस्लिन अपने दोस्त को बचाने के लिए गुप्त लॉक-अप से लौटते हैं। इसका संगीत न्यूटन ब्रदर्स द्वारा किया गया है। ड्रेस डिजाइनर बोनी स्टॉच द्वारा डिजाइन की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

VIDEO : भरे स्टेडियम में लड़की के डांस कर मचाया धमाल, अचानक अस्पताल में भर्ती हुए…

मेजर की तीन और प्रेमिका का हुआ खौफनाक खुलासा, ऐसे फंसाया था अपने प्यार के जाल में…