VIDEO : बैन हो जाती ये फिल्म अगर दिखाए जाते इस एक्टर के ये किस्से…

रणबीर कपूर स्‍टारर फ‍िल्‍म Sanju बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाई के नए र‍िकॉर्ड बना रही है। यह फ‍िल्‍म अभ‍िनेता संजय दत्‍त की बायोप‍िक है, लेक‍िन इसमें उनके जीवन के कई क‍िस्‍सों का ज‍िक्र नहीं क‍िया गया है। अगर इनका ज‍िक्र कर द‍िया जाता है, तो ये फ‍िल्‍म बैन भी हो सकती थी।

नई द‍िल्‍ली. बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्‍वॉय कहे जाने वाले अभ‍िनेता रणबीर कपूर स्‍टारर फ‍िल्‍म Sanju बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाई के नए र‍िकॉर्ड बना रही है। फ‍िल्‍म की कमाई बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है। यह फ‍िल्‍म अभ‍िनेता संजय दत्‍त की बायोप‍िक है, लेक‍िन इसमें उनके जीवन के कई क‍िस्‍सों का ज‍िक्र नहीं क‍िया गया है। अगर इनका ज‍िक्र कर द‍िया जाता है, तो ये फ‍िल्‍म बैन भी हो सकती थी।

29 जून को र‍िलीज हुई राजकुमार ह‍िरानी की इस फ‍िल्‍म में 2 घंटे 40 म‍िनट के भीतर संजय दत्‍त के जीवन की कई घटनाओं से पर्दा उठता है। फ‍िल्‍म में द‍िखाया गया है क‍ि कैसे संजय दत्‍त के पास AK 56 आती है और कैसे उन्‍हें अरेस्‍ट कर ल‍िया जाता है। फ‍िल्‍म में उन्‍हें बेगुनाह साब‍ित होते हुए भी द‍िखाया गया है। कहानी का पहला हिस्‍सा खासतौर पर संजय दत्‍त की लाइफ के उस हिस्‍से पर फोकस किया गया है जब संजय दत्‍त ड्रग एड‍िक्‍शन से गुजर रहे थे। संजय दत्‍त के दोस्‍तों और गर्लफ्रेंड्स से भी पर्दा उठता है।

इस सबके बीच उन सभी बातों से पर्दा अभी भी नहीं उठा जो अक्‍सर संजय दत्‍त के बारे में की जाती हैं। मेरी रगों में मुस्लिम खून भी दौड़ता है, संजय दत्‍त ने ये बात अकेले में नहीं कही थी। राजकुमार ह‍िरानी इसे दिखा सकते थे। जब उनकी पहली बीवी कैंसर से जूझ रही थी, तब संजय क्या कर रहे थे। माधुरी दीक्ष‍ित और संजय दत्‍त के बीच संबंध को भी ह‍िरानी नहीं द‍िखा सके।

रॉकी के सेट पर संजय दत्‍त की मुलाकात टीना मुनीम से हुई थी, लेक‍िन उनके नशे की लत के कारण ये र‍िलेशन दो साल ही चला। टीना से बदतमीजी करने वाले एक शख्‍स को उन्‍होंने सेट पर ही मारना शुरू क‍िया। टीना ऋष‍ि कपूर के साथ फ‍िल्‍म कर रही थीं और उनके अफेयर के चर्चे होने लगे। जब इसका पता संजय को चला तो वो अपने दोस्‍त गुलशन ग्रोवर के साथ ऋष‍ि कपूर के घर पहुंच गए थे। ये सब बातें भी इस फ‍िल्‍म में नजर नहीं आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

वरमाला के समय हो गया ऐसा कांड, दुल्‍हन ने जड़ा थप्‍पड़, Video हुआ वायरल

कर्नाटक बजट: मुख्यमंत्री ने किया वादा पूरा, किसानों के 2 लाख तक के कर्ज किए माफ