राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शाह का नेताओं को मंत्र, कहा-‘विपक्ष के जाल में न फंसकर डटे रहें मुद्दों पर…

नयी दिल्ली।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अगला लोकसभा एवं विधानसभाओं के चुनाव में पार्टी की जीत का दावा करते हुए आज कहा कि वह ‘सरकार की सुगंध और नेतृत्व के करिश्मे’ के बलबूते पर विजय हासिल करेगी।

भाजपा ने विपक्षी दलों का महागठबंधन ‘ढकोसला, भ्रांति और झूठ’का पुलिंदा और कांग्रेस को ‘ब्रेकिंग इंडिया’ करार दिया और कहा कि पार्टी अपनी सरकारों के कामकाज और विकास योजनाओं की बदौलत ये चुनाव जीतेगी। भाजपा 2019 का चुनाव संगठन के आधार लड़ेगी।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन करते हुए कहा कि विपक्ष का गठबंधन ढकोसला, भ्रांति और झूठ पर आधारित है जिसे जनता पूरी तरह से नकार देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा महागठबंधन में शामिल पार्टियों के खिलाफ पहले भी चुनाव पहले भी लड़ चुकी है और उसमें जीत हासिल की है। इससे भाजपा आगे भी जीतेगी। उन्होंने आह्वान किया कि पार्टी कार्यकर्ता झूठे विषयों पर आधारित इस गठबंधन का पोल खोलें।

शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “हम मेकिंग इंडिया में लगे हुए हैं और कांग्रेस ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में लिप्त है।”
पूर्व प्रधानमंत्री मनमाेहन सिंह द्वारा मोदी सरकार के कामकाज की आलोचना किये जाने पर उन्होंने कहा कि डॉ. सिंह सिर्फ अपनी पार्टी का अनुसरण करते हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं।

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने संवाददाताओं को श्री शाह के भाषण का विवरण देते हुए कहा कि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था में तेजी से हो रही प्रगति का उल्लेख करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आर्थिक मुद्दों पर तथ्यों एवं आंकड़ों के आधार पर चुनौती देनी चाहिए।

शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती कार्यक्रम शुरू होगा और सरदार पटेल की जयंती को एकता दिवस के रूप में मनाया जाएगा। जबकि 18 सितंबर को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक किये जाने की बरसी शौर्य दिवस के रूप में मनायी गयी। उन्होंने कहा कि 17-25 सितंबर सेवा दिवस मनाया जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के लिए मतदाता सूचियाें के सत्यापन पर कड़ी नजर रखने का भी निर्देश दिया और कहा कि भाजपा संगठन की ताकत के आधार पर चुनाव लड़ेगी और 2019 में अच्छे बहुमत से विजयी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

शिवसेना का भाजपा पर पोस्टर वार, लिखा- क्या यही है अच्छे दिन!

KCR की प्लानिंग को झटका देने की तैयारी में कांग्रेस