मां कर रही थी अपने प्रेमी के साथ रासलीला, जब बेटी ने देखा तो हुआ कुछ ऐसा… 

  • आज के जमाने में इन नज़रो को देख यही लगता है कलयुग अपने चरम पर है। आज आपको ऐसी बात बताने जा रहे  जिसमे एक कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी के सामने ऐसा घनौना काम कर दिया। जिसके बारे मैं जानने के बाद लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इस कलयुगी मां ने अपने प्रेमी को राजी करने के लिए अपनी बेटी की जिंदगी को नर्क बना दिया। यह मां अपनी बेटी का सात सात तक खुद ही रेप करवाती रही। दरअसल मामला छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ का है।

    जहां एक मां अपनी बेटी के सामने अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाती और बेटी को भी संबंध बनाने के लिए कहती थी।  जब बेटी इस गंदे काम को करने के लिए मना करती तो वह बेटी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप करावती थी। हद तो तब पार हो गई जब लड़की ऐसा करने से सात बार प्रेगनेंट हो गई। और इस कलयुग मां ने सात बार उसका गर्भपात करावा दिया। मामले का खुलासा करते हए पुलिस ने बताया कि महिला का पति पत्नी के खराब चरित्र से तंग आकर उन्हें छोड़कर चला गया।रोज रोज के शोषण से परेशान होकर लड़की एक दिन थाने पहुंच गई। और मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए सारी बात बता दी। बाद मे पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार जेल भेज दिया। लड़की ने बताया कि उसकी मां शारदा तिवारी मॉर्डन स्टाइल की महिला है। उसके साल 2012  से एक ऑटो वाले से अवैध संबंध थे। इसके बाद एक और व्यक्ति से उसके संबंध बन गए। जिससे परेशान होकर पिता अलग रहने लगे। किशोरी ने कहा कि मेरे सामने ही मेरी मां व रविंद्र कुमार संबंध बनाते थे।

    एक दिन जब मां घर पर नहीं थी तब आरोपी घर आ गया और मेरे साथ संबंध बनाने लगा। जब उसने सारी बात अपनी मां को बताई तो मां ने धमकी देकर बेटी को चुप करा दिया और कहा कि मजा लेना है तो तुम भी करो ये काम। लडकी ने कहा कि सात साल मे वह सात बार गर्भवती हुई लेकिन हर बार उसका गर्भपात करा दिया जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

यहाँ हो रही क्रिमिनल्स की भर्ती , इस गैंग को है नए बदमाशों की तलाश

इंसानियत हुई शर्मसार जब मां के सामने ही लूटी गई थी मासूम की इज्जत, जानिए क्या है मामला