यहां खुलेआम कौड़ियों के दाम बिकता है लड़कियों का जिस्म!

देश की राजधानी दिल्ली भी इस दाग से अछूती नहीं रह गई है।  जी हाँ, दिल्ली के दामन में दाग लगाने का काम करता है, जीबी रोड पर चल रहा वैश्याल…

Related image

देश की राजधानी दिल्ली भी इस दाग से अछूती नहीं रह गई है।  जी हाँ, दिल्ली के दामन में दाग लगाने का काम करता है, जीबी रोड पर चल रहा वैश्यालय का बाजार। यहाँ का वैश्यालय ना केवल एक बड़े लेवल पर काम कर रहा है बल्कि यह देश के सबसे बड़े बाजारों में से भी एक है। यहाँ वेश्याए खुले तौर पर अपने जिस्म का सौदा करती है।
ऐसा नहीं है कि सरकार या पुलिस को इस बारे में पता नहीं है और वे इसे रोकने को कुछ नहीं करते है। कई बार यहाँ पुलिस की रेड भी देखने को मिलती है।
Image result for लड़कियों का जिस्म
पुलिस आती है और कई लड़कियों को इकट्ठा करती है, उन्हें चेक करती है. लेकिन अचरज की बात यह है कि ये सब भी यहाँ जानते है कि पुलिस के आने पर उन्हें क्या करना है और पुलिस से क्या बात करना है।
Image result for लड़कियों का जिस्म
यहाँ तक की पुलिस को भी इस बारे में पता होता है कि उन्हें कहाँ तलाशी लेना है। इसके बाद अगला दिन फिर एक नई सुबह के साथ शुरू होता है और फिर से वही जिस्म का सौदा शुरू हो जाता है। फिर लड़कियां उन खिड़कियों से झांकते हुए अपने ग्राहकों को आवाज़ लगाने लग जाती है। अपने चेहरे को मेकअप से ढंककर बाहर आती है और दरवाज़े पर खड़ी हो जाती है अपने चेहरे पर एक लुभाती मुस्कराहट के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

#मी टू की आग अब लखनऊ में : पूर्व निदेशक पर लगा यौन उत्पीडऩ का आरोप

स्त्री के पक्ष में होना पुरुषों के विरुद्ध नहीं : मृदुला शुक्ला