इस सुंदरी पर चढ़ा खूबसूरती का बुखार, चेहरे पर खून लगाकर खेला घिनौना खेल…

हर लड़की का यह सपना होता है कि वह दुनिया में सबसे खूबसूरत दिखे। इसके लिए लड़किया लगातार कुछ ना कुछ करती रहती है। इसी के चलते रोजाना अलग अलग तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं। बताते चले सोशल मीडियापर अब एक ऐसा जरिया बन गया हैं जिसके जरिए कोई भी रातो-रात मशहूर हो सकता है. इन दिनों ऐसी ही एक लड़की सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिसने भी इस लड़की की हरकत देखी वो हैरान हो गया है.

जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे हैं वो स्वीडन की रहने वाली है

जिसका नाम है मैक्सिन बजोर्क. आपको बता दें मैक्सिन को तब लोगों को गुस्से का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अपनी एक अजीबो गरीब तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. सूत्रों की माने तो मैक्सिन ने मासिक धर्म (पीरियड्स) के खून को अपने शरीर पर लगा लिया. जी हाँ… और इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी जो मिनटों में वायरल हो गई. इस बारे में मैक्सिन बजोर्क का कहना है कि ‘वह लोगों को महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के प्रति जागृति और घृणा न करने के लिए जागरूक करना चाहती थी.’

लेकिन लोगों को जागरूक करने के बजाए मैक्सिन की इस हरकत ने उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार बना दिया. उनके 44 हजार इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को मैक्सिन की ये हरकत पसंद नहीं आई और उन सभी ने मैक्सिन की जमकर क्लास ले ली. सिर्फ इतना ही नहीं लोगों ने तो मैक्सिन की इस हरकत के बाद उन्हें मानसिक रूप से बीमार करार दिया गया.

इसके बाद मैक्सिन ने भी इससे नाराज होकर लोगों पर पलटवार किया और लिखा कि ‘यह दिलचस्प है कि लोग ये स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं हर व्यक्ति की सोच अलग-अलग होती है. मैं नहीं कहती कि आप मेरी तरह सोचें या मेरी तरह के काम करें. मेरा उद्देश्य सिर्फ इतना है कि आप वो करें जो आपका दिल करे और इसी के लिए मैं लोगों को प्रेरित करना चाहती थी.’ आपको बता दें मैक्सिन का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनकी ऐसी तस्वीरों से भरा हुआ है.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

अगर आप है जिओ यूजर्स तो मिल रहा शाहरुख खान से मिलने का मौका… जानने के लिए पढ़े ये खबर….

गाजियाबाद: चिल्ड्रंस अकैडमी स्कूल के 33 वें स्थापना दिवस पर छात्रों ने मचाया धमाल