सुहागरात पर पति के मोबाइल पर आया पत्नी का अश्लील विडियो, देखते ही….

Image result for सुहागरात

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. लोगो लोग यकीन करना मुश्किल हो गया है. क्या ऐसा भी हो सकता है. बताते चले ये मामला  हरियाणा के यमुनानगर से सामने आया है. इस मामले में शादी के दो दिन बाद ही नवविवाहिता के ससुराल में आकर शर्मासार हो जाने का मामला सामने आया है.

जी हाँ, इस मामले में बताया गया है

एक युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसके पति को भेज दिया और इसके बाद ससुराल में हड़कंप मच गया. खबरों के अनुसार सुहागरात की रात पति अपनी नवविवाहित के साथ संबंध बना रहा था और वह संबंध बनाते-बनाते अचनाक रुक गया और मोबाईल देखने लगा और उस दौरान उसने कुछ ऐसा देखा कि उसके होश उड़ गए.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार संबंध बनाते हुए युवक का मोबाईल बजा और उसने देखा कि उसकी पत्नी का एक अश्लील वीडियो उसके पास आया है. यह देखते ही वह उठकर खड़ा हो गया और पत्नी को वीडियो दिखाकर पूछा. तब नवविवाहिता पत्नी ने बताया कि यह युवक वीडियो दिखाकर उससे दो साल से दुष्कर्म कर रहा था. इस मामले में नवविवाहित महिला को उसके ससुराल वालों ने उसी रात वापस मायके भिजवा दिया और अब इस मामले में नवविवाहिता ने इसकी शिकायत थाना छप्पर में कर दी है. खबरों के अनुसार इस मामले का केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं आरोपी युवक को इस समय न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया है. खबरों के अनुसार पीड़िता की शादी शाहबाद में हुई थी. युवती ने बताया कि आरोपित रविंद्र का उनके गांव में आना जाना था और इस दौरान रविंद्र ने उसे मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और तस्वीरें और वीडियो बना लिए थे.

What do you think?

-2 points
Upvote Downvote

लखनऊ में दर्दनाक सड़क हादसा : जहां एक तरफ माँ से छीना लाल, वही दूजी ओर मायके में छाया मातम….

सफल रहा चारबाग से आईटी कॉलेज तक लखनऊ मेट्रो का पहला ट्रॉयल रन, देखे ये फोटोज…