बर्थडे स्पेशल : ये है ऋतिक के बेहतरीन डांस मूव्ज, जिसने बनाया लोगो को दीवाना; देखे VIDEO.

फिल्म जगत ने एक्शन एक्टर का मुकाम हासिल कर चुके  अभिनेता ऋतिक रोशन  अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए जाने जाते हैं. साथ ही उनकी एक्टिंग भी फैंस को  काफी पसंद आती है. इतना ही नहीं, ऋतिक के डांस ने भी कई दफा दर्शकों का दिल जीता है. उनके कुछ पुराने गानों के डांस स्टेप्स भी आज तक दर्शकों की यादों में ताजा है. ऋतिक का जन्म 10 जनवरी, 1974 को हुआ था और आज वह अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास अवसर पर हम आपको उनके पांच सबसे बेहतरीन डांस मूव्ज के बारे में बताने जा रहे हैं.

1. एक पल का जीना (EK PAL KA JEENA)

यह फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ का गीत है. इस गाने में ऋतिक द्वारा किया गया एक डांस स्टेप काफी पॉपुलर हुआ था. यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी लेकिन आज भी इस गाने का वो स्टेप दर्शकों को याद है.

2. मैं ऐसा क्यों हूं (MAIN AISA KYU HUN)

फिल्म ‘लक्ष्य’ के इस गाने में ऋतिक के डांस स्टेप्स दर्शकों को खूब पसंद आए थे. इस फिल्म में प्रीति जिंटा ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

3. धूम मचाले (DHOOM MACHALE)

यह गाना दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. गाने का मेन स्टेप ऑडियंस को काफी अच्छा लगा था. 2006 में आई इस फिल्म में ऋतिक के अलावा ऐश्वर्या ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

4. सेनोरीटा (SENORITA)

यह फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का गाना है. इस गाने में ऋतिक, अभय और फरहान ने अपने डांस को खूब एन्जॉय किया था.

5.तू मेरी (TU MERI)

फिल्म ‘बैंग बैंग’ में दर्शकों को ऋतिक और कैटरीना की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. साथ ही ‘तू मेरी’ नामक गाने में दोनों के लाजवाब डांस ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

तीन तलाक पर दोबारा अध्यादेश लायेगी सरकार, राज्य सभा में नहीं हो सका था पास

अभी और झेलना पड़ेगा सर्दी का सितम, उत्तर भारत में शीतलहर का कहर जारी