Samsung ने घटाए अपने स्मार्ट फ़ोन के दाम, जानिए क्या है नयी कीमत…

टेलिकॉम कंपनियां आए दिन ग्राहकों  को लुभाने के लिए अपने  नए-नए ऑफर्स आये दिन  भारत में लाॅन्च करती रहती हैं। और ग्राहको भी भी नए और अच्छे ऑफर्स  की तलाश रहती है. मगर अब लोगो की तलाश ख़त्म हुई. अब सबके पास वो स्मार्ट फ़ोन होगा जिसकी लोगो को तलाश थी मगर आपको बता देश की नंबर 1 कंपनी सैमसंग में अपने प्रोडक्ट्स के दाम में बड़ी कटौती की है.

सैमसंग ने Galaxy Note 8 की कीमत एक बार फिर से कम कर दी है.

इस स्मार्टफोन को 67,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. इसके कुछ समय बाद कंपनी ने इसे 12,000 रुपये सस्ता किया. अब इस स्मार्टफोन की कीमत 13,000 रुपये कम कर दी गई है. कुल मिला लॉन्च से अब तक इस स्मार्टफोन पर 25,000 रुपये कम किए गए हैं.

घटी हुई कीमत के बाद अब यह स्मार्टफोन 42,900 रुपये में मिल रहा है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स या ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीद सकते हैं. इसे EMI पर भी खरीदा जा सकता है और अगर आप पेटीएम से पेमेंट करेंगे तो 1,000 रुपये का कैशबैक भी मिल जाएगा. यानी 41,900 रुपये.

देखा जाए तो इस कीमत पर ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट है.

क्योंकि सैमसंग अपने नोट सिरीज को प्रोडक्टिविटी सेंट्रिक स्मार्टफोन के तौर पर पेश करता है. इसमें दिया गया एस पेन यानी स्टाइलस काफी काम का है और ये डिवाइस पूरी तरह से वॉटर रेजिस्टेंट है और इसे IP68 रेटिंग मिली है. डिस्प्ले शानदार है और इससे फोटॉग्रफी भी अच्छी होती है.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले मिलती. इसमें सैमसंग  का अपना 10nm Exynos 8895 प्रोसेसर दिया गया है और इसमे 6GB रैम है. इसकी इंटर्नल स्टोरेज 64GB की और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज बढ़ा सकते हैं.

इस डुअल सिम वाले फैबलेट में 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं. एक वाइड एंगल लेंस है जिसका अपर्चर f/1.7 है और दूसरा टेलीफोटो जूम लेंस है और इसका अपर्चर f/2.4 है. सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा है, इसका अपर्चर f/1.7  है. इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेशियल रिकॉग्निशन दिया गया है.

What do you think?

-1 points
Upvote Downvote

महंगे पड़े महिलाओं पर विवादित बोल, पांड्या, राहुल सिडनी वनडे से आउट…

गठबन्धन से सपा-बसपा रहेंगे फायदे में, भाजपा की बढ़ेंगी मुश्किलें