सिपाही का संदिग्ध अवस्था में गोली लगा मिला शव , 10 दिन बाद होनी थी शादी

पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई घटना, 

मेरठ,  । फलावदा थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर शुक्रवार की सुबह खेत में एक सिपाही का गोली लगा शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। घटना के बाद एसएसपी और एसपी देहात सहित एफएसएल की टीम ने मौके का निरीक्षण किया। शव के पास ही एक तमंचा भी बरामद हुआ है, जिसके चलते सिपाही द्वारा खुदकुशी के कयास लगाए जा रहे हैं। एसएसपी ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शामली जनपद के मंगलौरा थाना क्षेत्र के झिंझाना गांव का निवासी अंकुर पुत्र राजकुमार यूपी पुलिस में कांस्टेबल था। अंकुर फिलहाल मेरठ के फलावदा थाने में तैनात था और उसकी ड्यूटी फलावदा पुलिस चौकी पर थी। चौकी के स्टॉफ के मुताबिक बृहस्पतिवार देर रात अंकुर अपने दोनों मोबाइल पुलिस चौकी में छोड़कर कहीं चला गया था। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने पुलिस चौकी से कुछ दूर स्थित एक खेत में अंकुर का लहूलुहान शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी के बाद एसएसपी अखिलेश कुमार और एसपी देहात राजेश कुमार सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। अंकुर के सिर में गोली लगी हुई थी और शव के पास ही एक तमंचा भी बरामद हुआ। जानकारी के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

हालांकि टीम को खेत में किसी प्रकार के संघर्ष के निशान नहीं मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एसएसपी अखिलेश कुमार का कहना है की प्रथम दृष्टया घटना खुदकुशी की प्रतीत हो रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। उधर घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। बताया जाता है की 21 जनवरी को ही अंकुर की शादी होने वाली थी। 15 जनवरी से अंकुर छुट्टी लेकर अपने घर जाने वाला था। मगर अंकुर की मौत के बाद शादी की खुशियां और तैयारियां मातम में बदल गई हैं।

What do you think?

1 point
Upvote Downvote

यूपी : भाजपा नेता ने खुद को गोली से उड़ाया, मौत

बिजनौर : हाथियों के झुंड़ फसलों व किसानों की जान को पहुंचा रहे नुकसान, रोष