VIDEO: कर्मचारियों नहीं पूरा कर पाये दिया गया टारगेट, कंपनी ने सड़क पर रेंगने को किया मजबूर…

टारगेट पूरा नहीं कर पाए तो कंपनी ने कर्मचारियों को रेंगने पर किया मजबूर, वायरल हुआ Video

कर्मचारियों ने लिए ये टारगेट बना भारी। आज हम आपको बताने जा रहे है. जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. आपको बता दे जब  आप टारगेट पूरा नहीं कर पाते, तो कंपनी आपके साथ क्या करती है? कुछ भी करती हो, लेकिन चीन की इस कंपनी की तरह आपको सजा तो नहीं दी होगी। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जो दिखाता है कि टारगेट पूरा ना करने पर एक कंपनी कर्मचारियों के साथ क्या सब कर सकती है।

China का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक चीनी कंपनी ने टारगेट पूरा न होने पर कर्मचारियों को बीच सड़क रेंगने पर मजबूर किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग कंपनी की इस हरकत से काफी हैरान हैं और खूब आलोचना कर रहे हैं. कर्मचारी साल का टारगेट पूरा नहीं कर पाए तो सजा के तौर पर कंपनी ने कर्मचारियों को बीच सड़क पर रेंगने पर मजबूर किया गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग भीड़-भाड़ वाली सड़क पर रेंग रहे हैं. आगे एक शख्स झंडा लेकर चल रहा है और पीछे कर्मचारी रेंग रहे हैं. सभी कर्मचारी सूट-बूट में हैं. सुबह ऑफिस पहुंचने के बाद जब उन्हें पता चला कि टारगेट पूरा न होने पर उन्हें सजा दी जाएगी तो वो भी हैरान थे. जब उनको बाहर बुलाकर रेंगने को कहा गया तो वो रेंगने पर मजबूर हो गए. कुछ देर बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और इसे रोका गया. लेकिन उससे पहले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था. इस वीडियो को SCMP ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद कंपनी को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है. कंपनी के असंवेदनशील व्यवहार की वजह से लोगों में काफी गुस्सा है. ट्विटर पर कुछ लोगों ने कंपनी को हमेशा के लिए बंद करने को कहा तो कुछ लोगों ने कर्मचारियों पर सवाल उठाए. एक यूजर ने लिखा- ‘कर्मचारियों को ऐसा करने की जरूरत क्या थी? क्या सैलरी के कारण वो ऐसा कर रहे थे?’

चीन में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. पिछले साल एक चीनी कंपनी ने टारगेट न पूरा होने के कारण कर्मचारियों को सजा दी थी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे साइना और श्रीकांत

पत्रकार हत्याकांड : CBI कोर्ट का बड़ा फैसला, मरते दम तक जेल में रहेगा बलात्कारी बाबा राम रहीम