लखनऊ : छात्रा से बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो फिर दोस्तों ने भी की दरिंदगी

पीजीआई में ब्यूटीपार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, वीडियो दिखाकर आरोपी करता था गंदा काम
लखनऊ। राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में संचालित ब्यूटीपार्लर में ब्यूटीशियन का काम सीखने वाली एक छात्रा से पार्लर संचालिका के भाई ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, बेहोश होने पर उसके साथ बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।
होश में आने पर उसे वीडियो दिखा धमकी दी और उसकी हालात का फायदा उठाकर अपने अन्य दोस्तों से भी बलात्कार कराया। उसे अन्य जगहों पर भी भेजा। अपनी स्थिति से परेशान छात्रा ने घर मे आत्महत्या का प्रयास किया। विधवा मां ने किसी तरह उसे बचाया और कारण पूछने पर सारा भेद खुला। पीडि़ता ने अपनी मां और अन्य परिजनों के साथ पीजीआई कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा।
तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता के मुताबिक, उसकी आयु लगभग 19 वर्ष की है। वह एक डिग्री कालेज की छात्रा है। पिता की मृत्यु हो चुकी है।
एक भाई है जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहा है। घर में उसकी मां है। संचालिका भी वहीं कुछ दूरी पर रहती है। पीडि़ता की माँ ने बताया कि पढ़ाई के साथ ब्यूटीशियन का काम सीखने के उद्देश्य से और घर से ज्यादा दूर न होने के कारण बेटी ने वहाँ जाना शुरू कर दिया था। संचालिका के उक्त ब्यूटी पार्लर में उसका भाई भी आता जाता था। जब वह किसी कार्यक्रम में जाता तो पीडि़ता से अश्लील हरकतें करता था।
जब वह इसकी शिकायत ब्यूटी पालर की संचालिका से करती तो वो उसे बहला-फुसलाकर शान्त करा देती लेकिन उसके द्वारा जबरन बलात्कार का वीडियो बनाने के बाद आरोपी मेरी बेटी के कालेज जाने लगा तथा रास्ता रोककर जबरन शारीरिक सम्बंध बनाने के लिए विवश करने लगा। कई बार वह उसका मोबाइल फोन भी छीनकर अपने साथ ले जाता था। मेरी बेटी ने अपने कालेज भी जाना बन्द कर दिया। लगभग डेढ़ माह बीत जाने के बाद 20 अगस्त 2018 के दिन मेरी बेटी को संचालिका ने अपने पार्लर में बुलाया। जब मेरी बेटी वहां पहुंची तो वहां आरोपी व गांव का एक दूसरा लड़का तथा एक अन्य अज्ञात पहले से मौजूद थे।
संचालिका ने पीडि़ता को भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया और कहा देखो आज मैं तुम्हारे साथ क्या करवाती हूँ। तुम मेरी बात नहीं सुनती हो।जिसके उपरान्त आरोपी व उसके दोस्त ने पीडि़ता के साथ मारपीट की तथा वहीं बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना के बाद उन लोगों ने मेरी बेटी से मुंह बन्द रखने की धमकी दी। उसके बाद संचालिका ही मेरी बेटी को घर छोडऩे आई। उसकी हालत सही नहीं थी।
मैंने संचालिका से पूछा तो काम का बहाना बनाकर चली गयी थी। पीडि़ता के परिजनों का कहना था कि यह संचालिका पार्लर की आड़ में देहव्यापार का रैकेट चलाती है। जब घर के पास लड़कियां सुरक्षित नहीं है तो कहाँ होंगी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं पुलिस ने ब्यूटीपार्लर संचालिका को थाने बुलाया और रजिस्ट्रेशन दिखाने की बात कही। तो संचालिका कोई दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा सकी। संचालिका ने पुलिस को बताया कि उसके भाई और पीडि़ता की शादी हो चुकी है। इसका रजिस्ट्रेशन भी है। लेकिन वह पुलिस को कोई रजिस्ट्रेशन नहीं दिखा पाई। पुलिस ने आरोपी संचालिका को थाने से छोड़ दिया।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

सरकार ने गरीब सवर्णों को 10 फीसद आरक्षण सहित 14 महत्वपूर्ण फैसले को दी मंजूरी

यूपी : क्या अखिलेश नहीं चाहते डिंपल लड़ें चुनाव !!