यहाँ लड़कियां ऐसे पूरे करती है अपने अरमान, लड़को के उतारती है कपड़े और करती है गंदा काम…

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. आज हम इन लडकियों के बारे में बताने जा रहे जो लड़को का बलात्कार करती है. और अपने सारे अरमान पूरे करती है. जी है ये सुनने में तो अजीब है. मागर बिलकुल सच है बताते चले आजतक हमने पुरुषों द्वारा महिलाओं पर हुए अत्याचारों के बारे में सुना है लेकिन शायद ही कभी किसी ने पुरुषों पर महिलाओं के जुल्म ढाने के बारे में सुना हो। एक ऐसा देश भी है जहां पुरुष महिलाओं की गुलामी करते हैं। उन्हें महिलाओं के अनुसार ही सबकुछ करना पड़ता है। यहां महिलाएं नहीं बल्कि पुरुष महिलाओं के अत्याचार का शिकार होते हैं। इसीलिए ये देश पुरुषों के लिए नरक भी माना जाता है।

इस देश का नाम ‘अदर वर्ल्ड किंगडम’ हैं, जो 1996 में यूरोपियन देश चेक रिपब्लिक से बना था। आपको बता दें कि देश को अन्य राष्ट्रों ने देश का दर्जादेने से इंकार कर दिया है। ‘अदर वर्ल्ड किंगडम’ नाम के इस देश में ऐसा कोई चीज़ नहीं है जो उपलब्ध न हो, यहां ऐशोआराम के सभी सामान मौजूद हैं। स्वीमिंग पूल के साथ साथ नाइट क्लब भी मौजूद हैं। लेकिन यहाँ पुरुष बिना महिलाओं के अनुमति के प्रवेश नहीं कर सकते। इस देश की मुख्य इमारत रानी का महल है।इस देश की रानी का नाम पैट्रिसिया-1 है, जिसका यहां निर्विरोध राज चलता है। इस देश में सिर्फ महिलाओं का ही राज चलता है। यहां पुरुषों खुले में घूमने और अपनी मन मर्जी से जीने की आज़ादी नहीं है। यहां की रानी पुरुषों के शरीर का सोफा बनाकर उनके ऊपर बैठती हैं। इस देश में पुरुषों को कुर्सी पर बैठना मना है। अगर उनकी मालकिन चाहें तो वह कुर्सी पर बैठ सकते हैं।

इस देश में पुरुषों के लिए सख्त क़ानून बने हैं जो पुरुष इस कानून का पालन नहीं करता उसे सख्त सज़ा दी जाती है। इस देश की नागरिकता पाने के लिए महिलाओं के लिए योग्यता रखी गई है

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

चिंताजनक : 80 फीसदी गर्भवती महिलाओं में सिर्फ 7 ग्राम हीमोग्लोबिन…

तंत्र मंत्र के चक्कर में फंसी महिला, कमरे में कैद कर 12 दिन तक करता रहा गंदा काम …