एक बार फिर खाकी हुई शर्मसर, वीडियो में देखिये वर्दीवाला दरोगा लड़की संग कैसे मना रहा रंगरेलिया

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया. बताते चले  उत्तर प्रदेेश की पुलिस को एक अय्याश दरोगा की हरकतों से शर्मसार होना पड़ा है। मामला यूपी के हापुड़ जिले का है। जहां थाना देहात क्षेत्र में तैनात दरोगा नफीस अहमद का एक युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में युवती दरोगा की सरकारी पिस्टल से खुलेआम फायरिंग करती हुई भी साफ नजर आ रही है। दरोगा का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। जिसके आनन-फानन में दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं।

एसपी ने मेरठ एसएसपी को निलंबन की कार्रवाई के लिए भेजा लेटर

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा इतना शातिर निकला कि उसने आज सुबह ही रिलीव के ऑर्डर करा लिए और मेरठ के लिए रवाना हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले ही इस दरोगा का ट्रांसफर मेरठ हो गया था और अब तक वह सिर्फ अय्याशी के लिए ही हापुड़ में रुका हुआ था। अब इस मामले में हापुड़ एसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ सिटी से करवाई जिसमें दरोगा नफीस अहमद पूर्ण रूप से दोषी पाया गया, जिसके बाद एसपी संकल्प शर्मा ने मेरठ के एसएसपी को दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश करते हुए दरोगा के निलंबन की संस्तुति भेज दी है।

hapur inspector

hapur inspector

hapur inspector

hapur inspector

Image result for दरोगा नफीस अहमद का युवती संग अश्लील वीडियो

अश्लील फोटो और चैटिंग भी हुई वायरल

बता दें कि दरोगा थाना देहात में तैनात हैं और हापुड़ में ही रहते हैं। एक युवती के साथ इनकी तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें वह अय्याशी कर रहे हैं और एक उनकी चैटिंग की भी वीडियो वायरल हुई, जिसमें युवती से अश्लील चैटिंग में अश्लील फोटो भी नजर आ रहे है।

सस्पेंड होंगे दरोगा जी

पूरे मामले में हापुड़ के एसपी संकल्प शर्मा का कहना है सीओ सिटी की जांच में दरोगा नफीस अहमद दोषी पाए गए हैं। फिलहाल, उनका ट्रांसफर मेरठ हो चुका है। एसपी का कहना है कि मेरठ एसएसपी को दरोगा के निलंबन की कार्रवाई के लिए लेटर भेजा जा रहा है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

विदेशी महिला के साथ वर्दीवालों की हैवानियत, बुलाया मुख्यालय और कर डाला बलात्कार..

प्रेमिका अनजान, प्रेमी ने दोस्त संग किया बलात्कार, फिर दरिंदो ने बनाया Video