शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में काम करेंगे अनिल कपूर, बेटे के साथ आएंगे नजर

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर बहुत जल्द अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। अनिल कपूर की हाल ही में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा प्रदर्शित हुयी है। इस फिल्म में वे पहली बार बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आए। इसके बाद वह पहली बार ओलंपिक और विश्व चैम्पियन निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी अभिनय करते नजर आयेंगे। अनिल कपूर ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होंगी।

Related image

अनिल कपूर ने कहा से जब यह पूछा गया कि क्या वह कभी किसी स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक का हिस्सा बनना चाहेंगे। इस पर अनिल कपूर ने कहा कि वह तो अब कोच ही बन सकते हैं उन्हें अपने बारे में यह गलतफहमी नहीं है कि उन्हें हीरो का ही किरदार मिले। अनिल कपूर ने कहा कि इंडस्ट्री की इस सच्चाई को मैं जानता भी हूं और मानता भी हूं।

Image result for abhinav bindra and anil kapoor

अनिल कपूर ने कहा “कोच का भी किरदार करूंगा तो वह अहम् ही होगा। अक्षय, शाहरुख़ खान, अजय सब तो कोच वाले लीड किरदार ही कर रहे हैं। मैं यंग प्लेयर तो नहीं बन सकता। कभी ऐसा होगा कि गोल्फ पर फिल्म बनाये तो शायद मैं अभिनय कर सकूं। कपिल देव की बायोपिक में तो मुझे कास्ट करने के बारे में कोई नहीं सोच सकता। मैं कपिल देव के पिता का किरदार निभा सकता हूं ।

Related image

ऐसा कोई स्पोर्ट्स जो मुझे और मेरी उम्र को शूट करे तो मैं वह रोल कर सकता हूं।मैं उस मुगालते में नहीं रहा हूं कि मुझे जिंदगी भर हीरो वाले ही किरदार निभाने हैं। मुझे बस काम करना है फिर वह हिंदी सिनेमा हो, तमिल, तेलुगु, मलायम हो, या फिर टीवी हो वेब शो हो. मैं सब कुछ करूंगा, लेकिन अपनी उम्र को शूट होने वाले किरदार करूंगा।”

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

आदर्श विद्यालयों का ब्लॉक स्तरीय बाल मेला संपन्न

कांग्रेस ऑफिस ने बहार लगे राहुल-प्रियंका के साथ वाड्रा के पोस्टर, जब मचा बवाल तब हटाए