दुखद : नहीं रहे अमिताभ की फिल्मो के विलन महेश आनंद, मौत की वजह नहीं हुई साफ

Image result for दुखद : नहीं रहे मशहूर 'विलेन' महेश आनंद, दो दिन बाद फ्लैट से मिली लाश

फ़िल्मी जगत के 80 और 90 के दशक में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्मों में विलेन का रोल निभा चुके महेश आनंद का निधन हो गया है।   वो 57 साल के थे. महेश आखिरी बार गोविंदा स्टारर फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नज़र आए थे. उनकी ये फिल्म इसी साल 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. बताते चले  महेश आनंद का शव शनिवार को मुंबई के यारी रोड स्थित उनके फ्लैट में मिला है। महेश आनंद के करीबियों के मुताबिर उनकी मौत दो दिन पहले खाना खाते वक्त हो गई थी। हालांकि,  मौत की वजह अभी साफ नहीं हुई है।

महेश की बॉडी को कपूर हॉस्टिल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है

महेश हाल ही में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा में काम किया था। इस फिल्म के जरिए उन्होंने 18 साल बाद वापसी की थी। हालांकि, इस दौरान वह आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे।

सिनेस्तान को दिए इंटरव्यू में महेश ने कहा कि- 18 साल तक किसी ने मुझे फिल्म के लिए साइन नहीं किया। मैं 18 साल से अकेला रह रहा था, न काम था और न ही पैसा। मैंने पहलाज निहलानी के साथ अंदाज’ और ‘आग का गोला’ में काम किया था। ऐसे में उन्हें मुझे छोटा सा रोल ऑफर किया।

महेश आनंद ने की थी चार शादियां
महेश आनंद की पर्सनल लाइफ की बात करें तो महेश ने कुल चार शादियां की थी। महेश की सबसे पहले बरखा रॉय से शादी हुई थी। बरखा रॉय एक्ट्रेस रीना रॉय की बहन हैं। इसके बाद उन्होंने साल 1987 में तत्कालीन मिस इंडिया एरिका मारिया डीसूजा से शादी की थी।

मारिया और महेश का एक बेटा त्रिशुल आनंद भी है। इसके बाद उन्होंने 1992 में एक्ट्रेस मधु मल्होत्रा से शादी की थी। वहीं, साल 2015 में उन्होंने रशियन लेडी लाना से शादी की थी।

Maheshanand rest in peace you were a nice person good brother was happy you started working and meeting people may God give you peace bhaiya you will be remembered always in my heart

Dolly Bindra ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶನಿವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 9, 2019

इन फिल्मों में किया काम 
महेश आनंद ने गोविंदा की फिल्म कुली नंबर वन में काम किया था। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की फिल्म शहनशाह में काम किया था। इसके अलावा वह गंगा-जमुना सरस्वती, आया तूफान और कुरुक्षेत्र जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

महेश ने हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था- मैं 18 साल बाद वापसी कर रहा हूं। मेरी एक मूवी आज रिलीज हो रही है रंगीला राजा। मेरा आखिरी के छह मिनट में एक छोटा सा रोल है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

वायरल गर्ल इस हरकत पर फैन्स हुए नाराज, Video देख लगाई लोगो ने जमकर क्लास 

बसंत पंचमी आज : जानिए पूजा विधि ,शुभ मुहूर्त और पीले रंग का महत्व