वायरल गर्ल इस हरकत पर फैन्स हुए नाराज, Video देख लगाई लोगो ने जमकर क्लास 

Image result for प्रिया प्रकाश वारियर की क्यूटनेस

किसी के लिए भी फ़िल्म इंडस्ट्री में आना काफी मुश्किल काम होता हैं। सबसे बड़ी बात तो तब होती हैं कि जब डेब्यू फिल्म में काम करो और ये फ़िल्म ब्लॉकबस्टर या हिट साबित ना हो तो पूरी मेहनत पर पानी फिर जाता हैं। लेकिन आज हम बात करने वाले हैं मलयालम फ़िल्मों में रातों रात ऊँचाई पर पहुँचने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के बारे में। सिर्फ एक रोमांटिक अंदाज के हिट होने के कारण आज पूरा हिंदुस्तान प्रिया प्रकाश को जानता हैं । प्रिया प्रकाश ने अपनी पहली ही फ़िल्म से मलयालम फ़िल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार में नाम दर्ज करा लिया हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर  ने 14 फरवरी, 2018 को अपनी आंख के इशारे से जहां पूरे देश का दिल जीत लिया था, वहीं 14 फरवरी, 2019  से पहले प्रिया प्रकाश वारियर के एक वीडियो ने उन्हें फैन्स के निशाने पर ला दिया है. प्रिया प्रकाश वारियर  ने ‘ओरू अदार लव  के 26 सेकंड के वीडियो से पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया था. लेकिन मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के इसी फिल्म के वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है और उनके इस वीडियो को जबरदस्त ढंग से नापंसद किया जा रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर इस वीडियो में अपने को-स्टार रोशन अब्दुल रऊफ को लिप लॉक कर रही हैं.

अदार लव  के निर्माताओं ने फिल्म का एक वीडियो पोस्ट किया था

प्रिया प्रकाश वारियर   की मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव  के निर्माताओं ने फिल्म का एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर एक्टर रोशन अब्दुल रऊफ के साथ स्कूल ड्रेस में थीं, और स्कूल कैंपस में थी. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को लिप-लॉक करते नजर आते हैं. ये बात प्रिया प्रकाश वारियर के फैन्स को नागवारा गुजरी और उन्हें गुस्सा आ गया.  इस वीडियो को 6 फरवरी को रिलीज किया गया था. जिसमें लगभग 20 लाख बार देखा जा चुका है लेकिन इसे 50,000 से ज्यादा डिस्लाइक मिले हैं. इस एक मिनट के वीडियो पर फैन्स ने लिखा हैः ‘ये क्या है? ये रोमांस है या फिल्म को प्रमोट करने के लिए चीप क्लिप?’

View this post on Instagram

🌼

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

बोले फैन्स  मूवी को बैन कर देना चाहिए

प्रिया प्रकाश वारियर   के इस क्लिप को लेकर फैन्स कह रहे हैं कि मूवी को बैन कर देना चाहिए क्योंकि ये स्कूली छात्रों को बिगाड़ रही है. 19 वर्षीया प्रिया प्रकाश वारियर ने ‘विंक और फायर गन’ के इशारे से लोकप्रियता हासिल की थी, और वे देश की चहेती बन बैठी थीं. प्रिया प्रकाश वारियर   पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 65 लाख के करीब पहुंच चुकी है. लेकिन इस क्लिप की वजह से वे विवादों में आ गई है. वैसे भी उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ भी विवादों में है जिसे प्रशांत मामबुली ने डायरेक्ट किया है.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

टीचर ने लगाई डांट, छात्रा ने टीचर के नाम से बनाया फेक अकाउंट फिर डाली अश्लील तस्वीरें

दुखद : नहीं रहे अमिताभ की फिल्मो के विलन महेश आनंद, मौत की वजह नहीं हुई साफ