प्रियंका की राजनीतिक राह में रोड़ा बनी वाड्रा फैक्टर

नई दिल्ली । प्रियंका गांधी की राजनीतिक राह में उनके पति रावर्ट वाड्रा पर भ्रष्टाचार के लगे आरोप रोड़ा बन रहे हैं। लेकिन इसका सामना करने के लिए कांग्रेस व प्रियंका ने बचाव के बजाय आक्रामक मुद्रा अख्तियार करने की रणनीति बनाई है।

एआईसीसी सदस्य अनिल श्रीवास्तव का कहना है कि कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी का पूर्वांचल के सभी जिलों में सघन दौरे का कार्यक्रम बन रहा है। उनके प्रयागराज कुंभ और वहां से वाराणसी आने की भी संभावना है। कोशिश भाजपा के हर आरोप का उसी की भाषा में जवाब देने, उसकी नेताओं को घेरने का है। इसके लिए भाजपा के शीर्ष नेताओं, उनके परिजनों का कच्चा चिट्ठा तैयार किया जा रहा है।

वे भ्रष्टाचार के आरोपित नेता, अफसर जो अन्य दलों में थे और अब भाजपा में जाकर मंत्री , सांसद , पदाधिकारी बन गये हैं, उनकी व उनके परिजनों की भी सूची तैयार की जा रही है। ताकि इसे दिखाकर जनता को बताया जा सके की अन्य पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाने वाले अपने गिरेबान में कितना दबाये बैठे हैं। वाड्रा पर लग रहे आरोप के बारे में कांग्रेस सांसद व सर्वोच्च न्यायालय के वकील अभिषेक मनु सिंघवी का कहना है कि आरोप बनावटी हैं। भाजपानीत सरकार लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस को बदनाम करने की योजना के तहत ईडी के मार्फत रावर्ट वाड्रा को परेशान कर रही है। यही कारण है कि कांग्रेस वाड्रा को लेकर आक्रामक मुद्रा में है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

देओल परिवार में जल्द आएगा एक और नन्हा मेहमान, दूसरी बार मां बनने जा रहे ईशा

प्रियंका के पहनावे पर BJP सांसद ने की अभद्र टिप्पड़ी टिप्पणी, वायरल हुआ वीडियो