रतनलाल बने उन्नाव शहर कांग्रेस अनुसूचित जाति-जनजाति विभाग के अध्यक्ष

अमित शुक्ला 
उन्नाव। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अनुसूचित जाति-जनजाति विभाग की संस्तुति पर उन्नाव शहर कांग्रेस अनुसूचित जाति-जनजाति विभाग में अध्यक्ष पद पर रतन लाल कुरील जी को नियुक्त किया गया। पूर्व सांसद व वरिष्ठ कांग्रेस नेता अन्नू टण्डन ने रतन लाल कुरील के कांग्रेस अनुसूचित विभाग का शहर अध्यक्ष बनने पर शुभकामनायें देते हुये कहा कि रतन लाल की विचारधारा सदैव कांग्रेस से प्रभावित रही और उन्होंने सेवानिवृत्त होकर अपने जीवन को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा जो हमेशा शोषित, गरीब वर्ग के पक्ष में रही उसमें पूर्णतया समर्पित करने का जो संकल्प लिया उससे निश्चित तौर पर अनुसूचित जाति-जनजाति समाज के लिये हितकारी व उन्नति कारक होगा।
रतन लाल के शहर अध्यक्ष बनने पर कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के जिलाध्यक्ष राजीव रतन राजवंशी ने हर्ष व्यक्त करते हुये कहा कि रतन लाल जी निश्चित तौर पर संगठन को मजबूत करने व कांग्रेस पार्टी की रीतियों-नीतियों को समाज शहर में प्रचारित करने का काम करेंगे। प्रदेश कांग्रेस के सचिव राज कुमार लोधी ने रतन लाल कुरील के अनुसूचित जाति विभाग का शहर अध्यक्ष बनने पर खुशी व्यक्त करते हुये कहा कि रतन लाल कुरील बड़े वैचारिक, सजग व जुझारू व्यक्तित्व के धनी है उनकी कांग्रेस पार्टी में नव जिम्मेदारी से कांग्रेस पार्टी का जनाधार निश्चित तौर पर जिले में बढ़ेगा।
नव-नियुक्त कांग्रेस अनुसूचित जाति-जनजाति विभाग के शहर अध्यक्ष रतन लाल ने कांग्रेस जनों व पार्टी को धन्यवाद देते हुये कहा कि कांग्रेस मेरी आत्मा में है और पार्टी की मजबूती हमारा पहला ध्येय है क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने ही सदैव दलित-शोषित समाज की बढ़ोत्तरी व खुशहाली देने का काम किया। शुभकामना देने वालों में प्रमुख रूप से कांग्रेस जिला अध्यक्ष डा0 सूर्य नारायण यादव, शहर अध्यक्ष अमित शुक्ला, हरिप्रसाद कुरील, राज कुमार लोधी, संजय निगम, अंकित सिंह परिहार, किरन पाण्डेय, अजय श्रीवास्तव, विवेक शुक्ला, अनूप मेहरोत्रा आदि लोगों ने हर्ष व्यक्त किया। धुत्तन सिंह, कय्यूम, विमलेश सिंह, श्यामा सिंह, रामआसरे लोधी, गया प्रसाद रावत, रामबरन रावत, सुहेल खां आदि लोग मौजूद थे।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

संचारी रोग नियंत्रण अभियान के अन्तर्गत निकाली रैली

कलमा और मंत्रों के साथ 98 जोड़ो ने थामा एक दूजे का हाथ