कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, इन्टरनेट सेवा स्थगित

तीन से चार आतंकी के घिरे होने की संभावना, मुठभेड़ जारी

जम्मू । कुलगाम जिले के केलम इलाके में रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ में दो आतंकी के मारे जाने की खबर है लेकिन किसी का शव नहीं मिला है जिससे आधिकारिक तौर पर किसी भी आतंकी के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुयी है । माना जा रहा है कि तीन से चार आतंकी मुठभेड़ के दौरान अब भी सुरक्षा बलों के बीच घिरे हुए हैं । इसी बीच प्रशासन से मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल इन्टरनेट सेवा को भी स्थगित कर दिया है।

रविवार सुबह जिले के केलम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना की 9 आर.आर, सीआरपीएफ तथा एसओजी की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबल आतंकियों के घरों में छिपे होने की आशंका के चलते हर एक घर में जाकर तलाशी ले रहे थे। इस दौरान एक घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी करना शुरू कर दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। माना जा रहा है कि तीन से चार आतंकी अब भी एक घर में छिपे हुए हैं । मुठभेड़ में दो आतंकी के मारे जाने की खबर है लेकिन किसी का शव नहीं मिला है जिससे आधिकारिक तौर पर किसी भी आतंकी के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुयी है ।

वहीं मुठभेड़ की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली तो स्थानीय युवकों ने मुठभेड़ में बाधा डालने हेतु सड़कों पर उतर आए और आतंकियों की मदद के इरादे से सुरक्षाबलों पर पथराव करना शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे व लाठीचार्ज किया जिसके बाद हिसंक झड़पें शुरू हो गई। 

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

सियासी भूचाल के बीच आंध्र प्रदेश में पोस्टर वार, लिखा-अब मोदी कभी नहीं…

दिग्‍गज नेता ने खोला राज़, कहा- राहुल गांधी की दखल अंदाजी की वजह से छोड़ा’ कांग्रेस का साथ