महिलाओं के सशक्तिकरण  के प्रति बचन बद्ध है सरकार : मुकुट विहारी

 महिला मोर्चा द्वारा परसा गाँव मे हुआ कमल शक्ति महिला सम्मेलन 
क़ुतुब अंसारी / अशोक सोनी
जरवल ( बहराइच ) परसा ग्राम पंचायत मे भाजपा महिला मोर्चा द्वारा कमल शक्ति महिला सम्मेलन आयोजन किया गया,जिसमें महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और सूबे के सहकारिता मंत्री ने महिलाओं के अधिकारों और नारी सशक्तिकरण के बारे में जानकारी दी।जरवल विकासखंड के परसा ग्राम पंचायत में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की तरफ से कमल शक्ति महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि बसंती सिंह और सूबे के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने संयुक्त रूप से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प और दीप प्रज्वलन कर किया।
भाजपा महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ प्रज्ञा त्रिपाठी ने सम्मेलन में महिलाओं के लिए प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी और महिलाओं से भाजपा से जुड़ने की अपील की। सहकारिता मंत्री श्री वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र और राज्य सरकार महिलाओं के अधिकारों के प्रति संवेदनशील हैं।महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के प्रति सरकार बचन बद्ध है।
इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सरोज सोनकर ,महिला मोर्चा अवध क्षेत्र क्षेत्रीय मंत्री मंजू गुप्ता ,जिला महामंत्री डॉक्टर अनिता जयसवाल, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुबेद वर्मा, नवनीत कौशल उर्फ पिंटू वर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष पवन वर्मा, महामंत्री प्रदीप जयसवाल सहित सैकड़ों महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

अवैध शराब माफियों के खिलाफ सीओ प्रवीन कुमार की बड़ी कार्रवाही, 15 गिरफ्तार

वर्षा के साथ हुई बर्फबारी से फसलें बर्बाद किसान परेशान