लड़कियों को जरुर करना चाहिए अपने पार्टनर पर ये 2 टेस्ट, खुल जायेंगे दिल में छुपे राज़..

क्या है प्यार क्या कभी आपने जाने की कोसिस की, प्यार वो है जो हर गम भुला देता है. प्यार दो लोगो के बीच एक जुडाव है. मगर कभी कभी हमे प्यार तो हो जाता है मगर उसे समझने में पूरी जिंदगी निकल जाती है. और हमको लगता है. हमारा प्यार सही नहीं. जिससे दोनों में दूरिय भी आने लगती है आखिर में यही वजह ब्रेकअप की एक बड़ी वजह बनता है.

आपको बता दे लड़कियां अपनी प्यार वाली फीलिंग को लेकर काफी इमोशनल नेचर की होती हैं. वे अपने बॉयफ्रेंड या पति का काफी ज्यादा ख्याल रखती हैं. उनके लिए इस प्यार की बहुत ज्यादा अहमियत होती हैं. लेकिन जब कोई लड़का उनके नाजुक दिल को तोड़कर चला जाता हैं तो बे भी पूरी तरह टूट जाती हैं. लड़कियां प्यार में धोखा कभी बर्दास्त नहीं कर पाती हैं. ये चीज उन्हें अंदर तक हिलाकर रख देती हैं. ऐसे में लड़कियों के लिए यह जरूरी हो जाता हैं कि वो ऐसे लड़को से बिलकुल भी दिल ना लगाए जो भविष्य में उनका दिल चकना चूर कर सकते हैं.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको लड़को की कुछ उन आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक संकेत हैं कि वो अपने पार्टनर का कभी सगा नहीं हो सकता हैं और भविष्य में उसे धोखा दे सकता हैं. यदि आप भी किसी लड़को में ऐसी आदतें नोटिस करे तो इनसे दिल लगाने की गलती भूलकर भी ना करे.

पहला टेस्ट

जो लड़का लगभग हर लड़की के साथ फ़्लर्ट करता हैं वो कभी किसी का सगा नहीं होता हैं. ऐसे में इस बाते के चांस ज्यादा हैं कि उसकी फ्लर्ट करने की ये आदत आपके साथ रिलेशन बनाने के बाद भी जारी रहेगी. यदि आपका दिल किसी लड़के पर आ गया हैं और आप जानना चाहते हैं कि वो सभी लड़कियों के साथ फ़्लर्ट करता हैं या नहीं तो इसके लिए आप उसका एक टेस्ट ले सकती हैं. इस टेस्ट के तहत आप उस लड़के को अपनी कुछ खुबसुरत सहेलियों से मिलाए. चाहे तो उनकी सोशल मीडिया पर दोस्तों भी करा दे. इसके बाद आप अपनी सहेलियों से पूछे कि वो लड़का उनके साथ फ़्लर्ट कर रहा था या नहीं. यदि आपकी सहेलियों का जवाब हाँ में होता हैं तो आप उस लड़के से तुरंत रिश्ता तोड़ दे और उसे अपना बनाने का ख्याल वही दफना दे.

दूसरा टेस्ट

जो लड़का सिर्फ और सिर्फ आपकी खूबसूरती से प्यार करता हैं और उसे आपके अंदर की अच्छाइयों से कोई लेना देना नहीं हैं वो भी आपको भविष्य में धोखा दे सकता हैं. कई बार लड़के लड़कियों को गर्लफ्रेंड सिर्फ इसलिए ही बनाते हैं ताकि उनके साथ फिजिकल सबंध बना सके या रोमांस कर सके. ऐसे में आप इस बात की जांच लड़के का व्यवहार और आदतें देख कर सकती हैं. लड़का जब आप से बात करता हैं तो अआपकी आँखों में ज्यादा देखता हैं या आपके दुसरे बॉडी पार्ट्स को घूरता रहता हैं. साथ ही यदि लड़का सिर्फ आप से हमेशा गंदी बाते ही करता रहता हैं या उसे ‘किस’ करने और फिजिकल होने की ज्यादा जल्दी रहती हैं तो वो आपके लिए सही नहीं हैं. साथ ही आप यह भी देखे कि जब उस लड़के के आसपास से कोई खुबसुरत महिला गुजरती हैं तो वो उन्हें किन निगाहों से देखता हैं. यदि आपको लड़के के अन्दर हवस की भूख दिखाई दे तो समझ जाइए उसे आप से नहीं बल्कि आप के जिस्म से प्यार हैं. ऐसे लड़को से दूर रहने में ही भलाई हैं.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

मुलायम ने कहा-मोदी फिर बनें प्रधानमंत्री , ट्वीटर पर मचा घमासान, VIDEO हुआ वायरल…

रायबरेली में भीषण हादसा: कार व ट्रक की भिड़ंत में एक परिवार के पांच लोगों की मौत