कामेडी शो से सिद्धू को निकाले जाने पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

इस वक्त हर तरफ जोरशोर से चर्चा है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान की भूमिका को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की प्रतिक्रिया में उनको कपिल शर्मा के कामेडी शो से हटा दिया गया है और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया गया है। इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर जहां अलग अलग बातें हो रही हैं, वहीं कपिल शर्मा की टीम से लेकर इस शो का टेलीकास्ट करने वाले सोनी चैनल का रवैया अस्पष्ट है।

कपिल शर्मा की टीम जहां एक तरफ अर्चना पूरन सिंह का स्वागत करने की बात कर रही है, वहीं नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर ये टीम खामोश है। सोनी चैनल की ओर से रविवार की रात को सिद्धू की जगह अर्चना के होने को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई और उसे फौरन ही हटा लिया गया। सोनी चैनल की मीडिया टीम इस वक्त कपिल शर्मा के कामेडी शो में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कुछ कहने के लिए तैयार नहीं है।

सूत्रों ने दिए संकेत

इस टीम का कहना है कि चैनल सही समय पर बयान जारी करेगा। इससे पहले चैनल से जुड़े सूत्रों ने संकेत दिए थे कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू के बयान को लेकर तीखे रेस्पांस के बाद उनको हटाने का फैसला हुआ। सिद्धू के बयान से नाराज लोगों ने कपिल शर्मा के शो का बायकॉट करने की बात शुरु कर दी थी। दूसरी ओर, चर्चा ये भी है कि अर्चना पूरन सिंह को कपिल शर्मा के शो से जोड़ने की बात कई दिन पुरानी है और वे इस शो की कड़ियों की शूटिंग भी पुलवामा हमले से पहले कर चुकी हैं। चर्चा है कि राजनैतिक व्यस्तता के चलते नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से इस शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने की बात हो चुकी थी और मेहमान के तौर पर अर्चना पूरन सिंह को लाया गया था।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जहां पूरे देश में आक्रोश का माहौल बना हुआ है, वहीं पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान पर मचा बवाल भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सिद्धू के बयान को लेकर सोमवार को पंजाब विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ।

पुलवामा हमले को लेकर ‘पाकिस्तान का बचाव करने वाले बयान’ के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की ‘द कपिल शर्मा शो’ से भी छुट्टी हो गई है। सिद्धू की जगह अब कपिल शर्मा के शो में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी। इस बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ से नवजोत सिंह सिद्धू को निकाले जाने को लेकर पहली बार कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है।

कपिल ने तोडी चुप्पी 

आर्ट ऑफ लिविंग की तरफ से आयोजित किए गए ‘ड्रग फ्री इंडिया’ इवेंट में शामिल होने चंडीगढ़ पहुंचे कपिल शर्मा ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘ये सब बहुत छोटी चीजें हैं और किसी प्रोपेगंडा का एक हिस्सा भी हो सकती हैं। मुझे लगता है कि किसी पर प्रतिबंध लगाना या नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा देना कोई समाधान नहीं है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

बेंगलुरु : एयर शो में बड़ा हादसा, 2 दो एयरक्राफ्ट टकराए पायलट सुरक्षित, देखे VIDEO

अब कोई भी इमरजेंसी हो बस तुरंत डायल करें ‘112’, होगा हर समस्या का समाधान