VIDEO : टिकट खिड़की पर “टोटल धमाल” ने तोड़े रिकॉर्ड, पहला दिन कमाए कितने करोड़…

Image result for टोटल धमाल"

मुंबई । इंद्र कुमार की कामेडी फिल्म टोटल धमाल के लिए रिलीज का पहला दिन अच्छा रहा। बाक्स आफिस पर ये मल्टी स्टारर फिल्म पहले दिन 16 करोड़ के आसपास का कारोबार करने में सफल रही, जिसे ट्रेड सर्किल में अच्छा माना जा रहा है। हालांकि रिलीज वाले दिन, शुक्रवार को इस फिल्म के सुबह के शोज में दर्शकों की संख्या बहुत ज्यादा नहीं थी, लेकिन शाम और फिर रात के शोज में इस फिल्म ने अच्छा कवर कर लिया। पहले दिन के आंकड़ों को देखते हुए अब ट्रेड के जानकार टोटल धमाल से पहले वीकंड, यानी रविवार तक 50 करोड़ का आंकड़ा छूने की उम्मीद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Ek Madhuri Sab Pe Bhaari!

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

जानकारों की राय में

फिल्म की कामेडी थीम दर्शकों को पसंद आई, जिस वजह से फिल्म ने पहले दिन अच्छा कारोबार किया। ये भी माना जा रहा है कि काफी वक्त से एक कामेडी फिल्म के रिलीज न हो पाने का फायदा भी टोटल धमाल को मिला। इंद्र कुमार और अजय देवगन की निर्माण कंपनियों द्वकर बनाई गई इस फिल्म की लागत 80 करोड़ के आसपास रही और इसे देश भर के सिनेमाघरों में 3700 प्रिंट्स पर रिलीज किया गया।

ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने कहा था कि ये एक महंगी फिल्म है. इस तरह की फिल्में हमारे देश में अच्छा बिजनेस कर लेती हैं. बच्चे इसे एन्जॉय करेंगे. इस फिल्म के 2 टियर, 3 टियर और मेट्रो सिटीज में अच्छा बिजनेस करेगी.

गली बॉय है टफ कॉम्पीटिशन

रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय टोटल धमाल को टफ कॉम्पीटिशन देगी. फिल्म टोटल धमाल के बिजनेस को प्रभावित कर सकती है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. गली बॉय का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

VIDEO : टोंक की रैली में आतंक पर मोदी का बड़ा हमला, कहा- भारत के फैसले से पाक में हड़कंप..

ग्रेटर नोएडा: ग्रामीणों ने CBI टीम पर किया हमला, दो अधिकारी घायल