अभिनंदन के स्वागत पर पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाई धूम, देखें Video

PTI3_1_2019_000239B

वर्धमान अभिनन्दन के साथ कोइन की महिला के लिए इमेज परिणाम

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की वतन वापसी पर पूरा देश खुश है।गिरफ्तारी के 60 घंटे बाद रात 9:10 बजे पाकिस्तानी अधिकारियों ने अमृतसर के अटारी बार्डर पर अभिनंदन को भारत को सौंप दिया। विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का शुक्रवार देर रात पाकिस्तान से दिल्ली वापसी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और विभिन्न दलों के नेताओं ने स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अभिनंदन की वापसी का स्वागत करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ विंग कमांडर अभिनंदन आपका घर वापसी पर स्वागत है। राष्ट्र को आपके अदम्य साहस पर गर्व है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अभिनंदन आप पर देश को गर्व है। आप जैसे वीरों से ही हम सुरक्षित हैं।

बताते चले विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान  की वापसी की खुशी में जहां पूरा देश झूम रहा है, वहीं भोजपुरी एक्टर व सिंगर पवन सिंह ने अपनी शानदार आवाज में उनके लिए गाया भी लिख दिया. यह गाना इंटरनेट पर काफी सनसनी मचा रहा है. पवन सिंह ने ‘अभिनंदन का अभिनंदन है’  गाने को अपनी आवाज में गाया है. सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब वाहवाही मिल रही है और अभिनंदन के वापसी पर खुशी मनाया जा रहा है.

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह   ने ‘अभिनंदन का अभिनंदन है के लिरिक्स को कुछ इस तरह गाया है, जिसे सुनने के बाद आपका दिल भी इस देशभक्ति गीत को गुनगुनाने का मन करेगा. फिलहाल पवन सिंह अपनी आवाज से हमेशा से अपने फैन्स को दीवाना बनाते आए हैं. ऐसे में जब बात हो देशभक्ति का तो उनका जोश देखने लायक होता है. पवन सिंह ने इससे पहले भी कई देशभक्ति गाने गाए हैं, लेकिन उन्होंने अभिनंदन की वापसी के लिए इतनी जल्दी गीत तैयार करके गाया भोजपुरी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

खौफ में पाक : शूर वीर अभिनंदन की रिहाई से पहले डिलीट किया ये वीडियो 

रायबरेली में लगी होर्डिंग, लिखा- टूट जाएगा डंका; कांग्रेसी देख हुए आग-बबूला…