स्पेशल है अभिनंदन की वापसी, इन बॉलीवुड स्टार्स ने किया ये पोस्ट

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का शुक्रवार देर रात पाकिस्तान से दिल्ली वापसी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और विभिन्न दलों के नेताओं ने स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अभिनंदन की वापसी का स्वागत करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ विंग कमांडर अभिनंदन आपका घर वापसी पर स्वागत है। राष्ट्र को आपके अदम्य साहस पर गर्व है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट कर कहा कि अभिनंदन आप पर देश को गर्व है। आप जैसे वीरों से ही हम सुरक्षित हैं। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट किया, विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत! देश को आपके अनुकरणीय साहस पर गर्व है। हमारे सशस्त्र बल 130 करोड़ भारतीयों के लिए एक प्रेरणा हैं। वन्दे मातरम।

इन सब के बीच फिल्म जगत में भी अभिनन्दन की वापसी से ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. बताते चले जब माटी का लाल वापस आए तो लोगों में खुशी और जश्न का माहौल था. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस मौके पर सोशल मीडिया पोस्ट करके अपनी भावनाएं साझा कीं. कुछ सेलेब्स के पोस्ट दिलचस्प थे लेकिन इनमें सबसे दिलचस्प थी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की इंस्टा स्टोरी.

दोनों ही सेलेब्स की एक दूसरे को डेट करने और रिलेशनशिप में रहने की खबरें लगातार सुर्खियों में रहती हैं. अभिनंदन के वापस आने पर अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “हम आपकी वीरता को सलाम करते हैं और पूरे देश को आप पर गर्व है विंग कमांडर अभिनंदन. वेलकम होम. :)” मलाइका अरोड़ा ने भी अभिनंदन की वापसी पर पोस्ट लिखी है.

मजेदार बात ये है कि मलाइका ने भी इंस्टा स्टोरी पर ठीक यही मैसेज लिखा है जो कि अर्जुन ने लिखा. दोनों के स्टेटस का फॉन्ट और कलर तक सेम है.” दोनों के सेम स्टेटस लगाए जाने पर कई यूजर्स ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को ट्रोल भी किया है. बता दें कि कॉफी विद करण 6 में मलाइका ने हाल ही में कहा था कि वह अर्जुन को पसंद करती हैं… चाहे ऐसे या वैसे.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अलावा शाहरुख खान, अनिल कपूर, ए.आर. रहमान, अनुपम खेर, रणवीर सिंह और वरुण धवन समेत कई सितारों ने ट्वीट व इंस्टाग्राम पोस्ट किए हैं. रणवीर सिंह ने लिखा- अभिनंदन आपकी वीरता सर आंखों पर. आप पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं. जय हिंद.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

पीएम मोदी-राहुल गांधी सहित अनेक नेताओं ने दिल्ली पहुंचने पर वर्धमान का किया अभिनंदन

पुलवामा में एक और IED ब्लास्ट, एक नागरिक घायल…