कार्तिक और सारा का लिपलॉक सीन हुआ वायरल, ऐसे लीक हुआ वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को हिंदी सिनेमा में अभी ज्यादा वक्त तो नहीं हुआ है लेकिन अभिनेत्री ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में कुछ ख़ास जगह बना ली है, फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा ने बॉलीवुड में अपने सफ़र की शुरुआत की थी. अभिनेत्री सारा अली खान के इस फिल्म इंडस्ट्री में सफ़र की शुरुआत उम्मीद से भी अच्छी रही है. इसके बाद उनकी फिल्म ‘सिम्बा’ ने तो उन्हें इस इंडस्ट्री में स्थापित कर दिया है. सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री की फैंस की फौज की भी कतार लंबी है. आपको बता दें कि सारा अली खान को हिस्ट्री की पढ़ाई करना बहुत ज्यादा पसंद है. एक बात जानकर आपको हैरानी भी हो सकती है कि सारा को इतिहास के बारे लोगों को जागरूक करना भी पसंद है. वो किसी को भी इस सब्जेक्ट को पढ़ा भी सकतीं हैं.

बता दे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच कार्तिक और सारा का शूटिंग सेट से किसिंग वीडियो लीक हो गया है। जिसे फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं।

वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। सारा-कार्तिक का वीडियो देखकर पता लगता है कि फिल्म ‘लव आजकल 2’ में रोमांस का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। सारा-कार्तिक का वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि उन्हें अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। सारा और कार्तिक के तमाम फैन्स ने इस वीडियो को क्यूट बताया है।

देखें फैन्स का रिएक्शन- 

सारा अली खान करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कार्तिक आर्यन पर क्रश होने की बात स्वीकार कर चुकी हैं। सारा ने शो में स्वीकार किया था कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद फैन्स दोनों के साथ फिल्म में देखने का इंतजार करने लगे थे। हालांकि फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है और दोनों रोमांटिक फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ काम कर रहे हैं। बता दें कि इम्तियाज अली की ‘लव आजकल 2’ 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल है। ‘लव आजकल’ फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान लीड भूमिका में थे।

करियर की बात करें तो कार्तिक आर्यन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लुका-छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को ट्रेड पंडितों ने हिट करार दिया है। वहीं सारा अली खान अपनी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ की अपार सफलता के बाद तारीफें बटोर रही हैं।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

पुलवामा हमले पर भाजपा नेताओं से जुड़ा फेक ऑडियो वायरल, पुलिस ने दबोचा मास्टर माइंड

CM योगी के मंत्री के सामने भाजपा सांसद ने MLA पर बरसाए 7 बार जूते, देखे VIDEO