VIDEO : लखनऊ में भगवाधारी गुंडों की कश्मीरी युवकों के साथ गुंडागर्दी पर बोली ये एक्ट्रेस खौफनाक !

लखनऊ में कानून को जूते की नोंक पर रखकर कश्मीरी व्यापारियों से मारपीट करनेवालों के चिट्ठे अब खुल रहे हैं. काजू-बादाम बेच रहे कश्मीरियों को बेइज़्ज़त करनेवाले , पीटनेवाले और दौड़ानेवाले तो कई थे लेकिन उनमें से एक बृजेश सोनकर का नाम जरा खास है. बेकसूर कश्मीरियों से पुलवामा का हिसाब लेने निकले सोनकर की करतूतों का जो ब्यौरा सामने आया है उससे पता चलता है कि महाशय पर हसनगंज के थाने में 12 मुकदमे दर्ज हैं. पुराने अपराधी हैं. अपराध का इतिहास 2011 तक फैला है. बाकी सब तो है ही लेकिन हत्या तक का मामला चल रहा है. डालीगंज में ही जनाब का घर है. ये पहली बार नहीं था जब इन्होंने अपने संगी-साथियों को लेकर ऐसी करतूत की हो. सोशल मीडिया पर मशहूर होने की चाहत में ऐसी कोई वारदात करने से पहले बाकायदा घोषणा करते हैं. मौके पर अपनी करतूतों का वीडियो बनवाते हैं. बाद में फेसबुक पर अपलोड करके चेले-चमचों से वाहवाही बटोर कर खुद को धर्म और राष्ट्र के ध्वजावाहक समझकर खुश होते हैं.

इसी मामले में सोशल मीडिया पर  जमकर आलोचना भी हो रही है. बॉलीवुड (Bollywood) ने लखनऊ में दक्षिणपंथी संगठन के गुंडों की इस हरकत पर अपना गुस्सा निकाला है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा  के बाद अब स्वरा भास्कर   ने भी अपना गुस्सा ट्वीटर (Twitter) पर निकाला है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हर सोशल इश्यू पर अपनी बेबाकी के साथ राय रखती हैं. स्वरा भास्कर ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कश्मीरी विक्रेताओं पर भगवाधारी गुंडों के हमले  पर ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर ने इस घटना से जुड़ी एक खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा हैः खौफनाक  स्वरा भास्कर  हमेशा सामाजिक सरोकार के मसलों पर अपनी राय रखती हैं और ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भी उन्हें पहचाना जाता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर  के साथ ही ऋचा चड्ढा  ने भी इसे लेकर और ट्वीट किए हैं. दक्षिण पंथी संगठन से जुड़े लोगों ने जिन दो कश्मीरियों को पीटा है, वे कई साल से लखनऊ में ड्राई फ्रूट्स बेच रहे हैं. पुलवामा हमले  के बाद देश के कई कोनों से कश्मीरियों   पर हमले की खबरें आईं थीं. कश्मीरियों  पर हमले की यह घटना बुधवार शाम 5 बजे की है. ड्राई फ्रूट्स विक्रेताओं के साथ मारपीट करने वाले लोगों मोबाइल से कैद किए गये वीडियो में यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे कश्मीर से हैं.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

महागठबंधन: कांग्रेस ने की सीटो पर बड़ी डिमांड, क्या माया-अखिलेश मानेंगे बात !

प्रधानमंत्री मोदी ने जारी किया 20 व 10 रुपये का नया सिक्का, देखे फोटोज