जातिवादी भाजपा हथकण्डे अपनाकर जीतती है चुनाव: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया है कि वह जातिवादी, सांप्रदायिक एवं गरीब और मजदूर विरोधी है। मायावती ने यह आरोप भी लगाया है कि भाजपा साम, दाम, दण्ड और भेद जैसे हथकण्डे अपनाकर चुनाव जीतती है।


बसपा अध्यक्ष ने गुुरुवार को प्रदेश की राजधानी में पार्टी के राज्य और मण्डल स्तर के पदाधिकारियों की बैठक में यह बात कही। उन्होंने बैठक में पार्टी प्रत्याशियों के नामों को भी अंतिम रूप दिया। मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा से पूरा देश परेशान है और उसके निरंकुश शासन से लोग मुक्ति चाहते हैं। उन्होंने दावा किया कि देश और उत्तर प्रदेश में भाजपा की हालत काफी खराब है और केंद्र की सत्ता गंवाने का डर उसे सता रहा है। बसपा अध्यक्ष ने भाजपा को झूठे वादे करने का सरताज बताया और कहा कि केंद्र में उसके पांच साल के शासन के दौरान देश की 130 करोड़ जनता महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी की मार सहती रही है।

उन्होंने इस बैठक में समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन के बारे में आम लोगों की राय के बारे में भी पदाधिकारियों से पूछा। सुश्री मायावती ने कहा कि बसपा और सपा नेतृत्व की अपील का जनता पर बेहतर प्रभाव पड़ा है और एकजुट होकर भाजपा को केंद्र की सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने में इससे मदद मिलेगी।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

हिमाचल प्रदेश: 22 दिन बाद मिले हिमखंड में दबे दो और जवानों के शव

भाई ने ट्वीट कर लगाई रेल मंत्री से गुहार, कहा-बचा लो मेरी बहन को और मिनटों में बच गयी जान