गाजियाबाद : छोटे प्रेमी संग लिविंग रिलेशन में महिला टीचर का प्यार, शादी आड़े आई तो उतारा मौत के घाट..

क़त्ल के लिए इमेज परिणाम

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया. ये दिल दहला देबे वाला मामला यूपी के गाजियाबाद है जहा   पिछले पांच दिन से लापता महिला टीचर का अचानक नहर से लाश मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. बताते चले  महिला का लिवइन पार्टनर ही उसका कातिल निकला.  महिला आरोपी युवक के साथ लिवइन में थी जो उससे उम्र में 10 साल छोटा था.

ये था पूरा मामला 

दरअसल, कुछ दिन पहले गाजियाबाद के कविनगर इलाके में रहने वाली गीतिका नाम की स्कूल टीचर संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी. मंगलवार देर शाम गीतिका का शव गाजियाबाद के मुरादनगर में गंग नहर से बरामद किया गया. एक पैकेट में गीतिका की लाश थी, जिसे एक बड़े बैग में बंद किया गया था.

पुलिस गीतिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखे जाने के बाद से ही उसकी तलाश में जुट गई थी. गीतिका के फोन कॉल रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस का सबसे पहला शक दीपक पर ही गया और आखिरकार उसे गिरफ्तार किया गया.

बताया जाता है कि गीतिका का कुछ समय पहले अपने पति से तलाक हो गया था और पति से अलग होने के बाद उसे मोटी रकम अपने पति की ओर से बतौर मुआवजा मिली थी. उस दौरान पति से अलग होने के बाद गीतिका की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिये दीपक से हुई, जो एक नामी कंपनी में काम करता है. उसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई और दोनों लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगे.

वक्त बीतने के साथ ही गीतिका ने दीपक से शादी करने की बात कही. 25 साल का दीपक अपने से 10 साल बड़ी प्रेमिका से शादी नहीं करना चाहता था. गीतिका के ज्यादा जोर देने के चलते दोनों के बीच झगड़े होने लगे.  दीपक इस बात को लेकर इतना तनाव में आ गया कि उसने 10 मार्च की शाम को राज नगर एक्सटेंशन के उस फ्लैट में जाकर गीतिका का कत्ल कर दिया जहां यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इसके बाद दीपक ने बड़े पैकेट में गीतिका की लाश को डाला और बड़े बैग में बंद कर उसे गंग नहर में ठिकाने लगा दिया.

पुलिस के मुताबिक

दीपक के संबंध किसी और लड़की के साथ भी हैं और शायद दीपक उसी से शादी करना चाहता था. गीतिका के साथ वह महज टाइम पास कर रहा था. जब उसे लगा कि अब गीतिका उसे बख्शने वाली नहीं है तो उसने गीतिका का कत्ल कर दिया.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

राज्यसभा सांसद का बेटा ही निकला नशे का सौदागर, 17 पुड़ियो के साथ पुलिस ने दबोचा

ये हैं JIO के बेस्ट प्लान की पूरी लिस्ट, रिचार्ज करने से पहले पढ़े ये खबर…