ये हैं JIO के बेस्ट प्लान की पूरी लिस्ट, रिचार्ज करने से पहले पढ़े ये खबर…

रिलायंस जियो को टेलीकॉम मार्केट में आये हुये 2 साल हो चुके हैं, तब से जियो अपने हर एक ग्राहक की सुविधा को बिल्कुल ध्यान में रखे हुए हैं. रिलायंस जियो कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए हर तरह के ऑफर तथा प्लान उपलब्ध करवाए जाते रहते हैं. जियो के किफायती ऑफरों की वजह से जियो के सभी ग्राहक जियो की तारीफ करते ही दिखाई देते हैं. बजह यह भी है कि जियो के आने से पहले बाकी कंपनियों द्वारा डाटा तथा कॉलिंग के लिए भारी-भरकम कीमत वसूल कर ली जाती थीं.

हालांकि अभी भी 4G नेटवर्क के साथ लगभग सबसे बेहतर कॉम्बो प्लान्स जियो के पास ही हैं. हम यहां कंपनी के 2GB डेली डेटा वाले बेस्ट प्लान्स की लिस्ट आपको दे रहे हैं.

जियो के 2GB 4G डेली डेटा वाले प्लान्स की कीमत 198 रुपये से लेकर 498 रुपये तक है. साथ ही इन प्लान में 28 दिनों से लेकर 91 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है. जियो ने अपने बेहतरीन प्लान्स के चलते बाजार में काफी तेजी से पकड़ बनाई है. फिलहाल ये भारत की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है.

198 रुपये वाला प्लान

जियो के 198 रुपये वाले प्लान के तहत जियो के ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 2GB डेटा दिया जाता है. हाई स्पीड डेटा के साथ ही ग्राहकों को फ्री वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS के फायदे भी दिए जाते हैं.

398 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में जियो के ग्राहकों को रोज 2GB डेटा का फायदा 70 दिनों की वैलिडिटी के लिए दिया जाता है. साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल्स के साथ रोज 100 एसएमएस भी दिया जाता है.

448 रुपये वाला प्लान

जियो के 448 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. जियो के इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ रोज 100 SMS दिया जाता है.

498 रुपये वाला प्लान

जियो के 498 रुपये वाले प्लान पर ग्राहकों को रोज 2GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान में ग्राहकों को 91 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. हाई स्पीड डेटा के अलावा इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ रोज 100 SMS दिया जाता है. आपको बता दें इन सभी प्लान्स के साथ जियो मोबाइल ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

गाजियाबाद : छोटे प्रेमी संग लिविंग रिलेशन में महिला टीचर का प्यार, शादी आड़े आई तो उतारा मौत के घाट..

लोकसभा चुनाव के लिए प्रशासन तैयार ,आचार संहिता का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं