मुंबई : CST फुटओवर ब्रिज हादसे पर बोली-बीजेपी प्रवक्ता, यह एक प्राकृतिक आपदा

BJP प्रवक्ता बोलीं- फुटओवर ब्रिज 'भगवान' ने गिराया, लोगों ने लताड़ा

मुंबई :  मुंबई  एक बड़ा हादसा सामने यहाँ है बताते चले  रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिर गया ये ब्रिज सीएसटी रेलवे स्टेशन से जुड़ता है. बता दें सीएसटी रेलवे स्टेशन जाना माना स्टेशन है. ये ब्रिज आजाद मैदान को सीएसटी रेलवे स्टेशन से जोड़ता है. शुरुआती जानकारी के अनुसार मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर एक फुट ओवर ब्रिज गिरने के कारण 6 लोगों की मौत हुई है। वहीं इस घटना में 34 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन घायलों में 4-5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है और इन्हें गहन चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है।

इस हादसे पर महाराष्ट्र की बीजेपी प्रवक्ता संजू वर्मा का एक विवादित बयान सामने आया है. एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संजू वर्मा ने मुंबई फुटओवर ब्रिज गिरने की घटना को प्राकृतिक आपदा बताया. उन्होंने कहा कि लोगों को मालूम था कि फुटओवर ब्रिज पर काम चल रहा है इसके बावजूद लोग ब्रिज पर गए और यह हादसा हो गया. यह एक प्राकृतिक आपदा है.

BJP प्रवक्ता बोलीं- फुटओवर ब्रिज 'भगवान' ने गिराया, लोगों ने लताड़ा

संजू वर्मा यहीं नहीं रुकी. उन्होंने कहा कि इसके पहले हुई एल्फिंस्टन ब्रिज की भी घटना एक ऐसा ही उदाहरण है. उस वक्त भी एल्फिंस्टन पर लोगों को जाने से मना किया गया था. लेकिन लोग नहीं माने और हादसे में कई लोगों की मौत हो गई.

BJP प्रवक्ता बोलीं- फुटओवर ब्रिज 'भगवान' ने गिराया, लोगों ने लताड़ा

एक ट्विटर यूजर अंकित ने लिखा कि संजू वर्मा का बयान बेहद शर्मनाक है. वो हादसे के लिए लोगों को ही जिम्मेदार बता रही है. उन्हें तत्काल बीजेपी से हटा देना चाहिए. सच के डर से वो अब लोगों को ब्लॉक कर रही है.

BJP प्रवक्ता बोलीं- फुटओवर ब्रिज 'भगवान' ने गिराया, लोगों ने लताड़ा

एक अन्य ट्विटर यूजर अभिषेक ने लिखा कि बीजेपी और शिवसेना राम मंदिर, हिंदू-मुस्लिम, गाय और गोबर के मुद्दों पर ही काम कर रही है तो उन्हें फुटओवर ब्रिज गिरना एक्ट ऑफ़ गॉड लगेगा. लोगों को बांटना आसान है और इस बयान से यह साफ़ हो गया है कि इस देश में लोगों के जान की कोई कीमत नहीं है.

 

 

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

एसडीएम व सीओ ने ग्रामीणों को भय मुक्त होकर निर्भीकता से मतदान करने का पढ़ाया पाठ

क्रिकेटर श्रीसंत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से मुक्त