यूपी : सुहाग सेज पर नई नवेली दुल्हन की पति और नंदोई ने मिलकर लूटी अस्मत

सुहाग सेज पर पति-नंदोई ने पार की हदें

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है.

इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया ये मामला  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहाँ बताया जाता है कि नवविवाहिता ने शादी के बाद अपने ससुराल में कदम ही रखा था और अपनी वहां पर अपनी पहली रात गुजारने से पहले ही उसके साथ उसके पति और  नंदोई ने उनकी आबरू लूटने जैसा घिनौने काम को अंजाम दे दिया।

मामला मुजफ्फरनगर से सटे गांव का है

बताते चले 26 वर्षीय पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना 6 मार्च की है लेकिन यह गुरुवार 14 मार्च को प्रकाश में आया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन के ससुराल में उसके पति और देवर ने ही उसके साथ इस तरह की घिनौनी हरकत की है।

उसने आरोप लगाया कि बहन के ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे थे। वे काफी लालची हैं और उन्होंने उनसे बड़ी मात्रा में दहेज की मांग की थी। उसने बताया कि बहन की शादी के लिए उन्होंने 7 लाख रुपए खर्च किए और खूब धूमधाम से शादी की।

पुलिस ने बताया कि आरोपी परिवार के खिलाफ दहेज और रेप से जुड़े आईपीसी की संबंधित धारा के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

सपा के जारी की चौथी लिस्ट, जानिए इस सीट से अपर्णा यादव को क्यों नहीं मिला टिकट

गाजियाबाद : कंबाइंड अस्पताल में बनकर तैयार हुआ आईसीयू