प्यार में मिला धोखा, तो चोट खाए आशिक ने रोड पर लिख दी ब्रेकअप की कहानी…

प्यार में धोखा खाए आशिक ने एडवर्टाइज की ब्रेकअप की कहानी

क्या है प्यार क्या कभी आपने जानने की कोशिश की, प्यार वो है जो हर गम भुला देता है. प्यार दो लोगो के बीच एक जुडाव है. मगर कभी कभी हमे प्यार तो हो जाता है मगर उसे समझने में पूरी जिंदगी निकल जाती है. और हमको लगता है. हमारा प्यार सही नहीं. जिससे दोनों में दूरिय भी आने लगती है आखिर में यही वजह ब्रेकअप की एक बड़ी वजह बनता है. ऐसा ही कुछ यहाँ भी देखने को मिला.

बताते चले हर किसी का ब्रेकअप से डील करने का तरीका अलग-अलग होता है। कई बार लोग डीप्रेशन में चले जाते हैं तो कई बार अपनी जान तक जोखिम में डाल, हर हद को पार कर जाते हैं। कई लोग ऐसे भी होते हैं जो इसे किसी से शेयर नहीं करते तो वहीं कई लोग इसे सार्वजनिक मामला बनाते हैं।

लेकिन इंडोनेशिया में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने कुछ ऐसा किया जो आप सोच भी नहीं सकते। प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को सार्वजनिक रूप से अपमानित करने का फैसला किया, लेकिन आम जनता के सामने झगड़ कर नहीं बल्कि सड़क किनारे विज्ञापन लगाकर। ऐड में उसने अपनी प्रेमिका की तस्वीर लगाई और लिखा, “मैं ब्रेक-अप करना चाहता हूं”। इतना ही नहीं, वह एक मेगाफोन पर यह घोषणा करता चला गया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ ब्रेकअप कर रहा हूं क्योंकि उसने मुझे धोखा दिया।

 ट्विटर पर कई हजार शेयर और लाइक

होर्डिंग पर प्रेमी ने लिखा “तुमने मेरा दिल तोड़ है, मुझे धोखा दिया। अब मैं ब्रेक-अप करना चाहता हूं। किसी ने सोशल मीडिया पर बहस करते हुए इस जोड़े की एक वीडियो और तस्वीर भी साझा की है। वीडियो को 30 हजार से अधिक रीट्वीट और 19 हजार लाइक मिले हैं। लोगों ने इस अनोखे तरीके पर अपनी राय भी दी है। कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट कहा, जबकि कई लोगों ने इसे लड़के के ब्रेकअप से निपटने का तरीका बताया।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

प्रियंका का वायरल हुआ “इंदिरा लुक”, कांग्रेस बोली-हम ’परम्पराएं, रीति-रिवाज़ नहीं बदलते…

पहले चरण की अधिसूचना जारी, 91 लोकसभा सीटों पर होंगे चुनाव