PM मोदी के ‘चौकीदार के विरोध में अब हार्दिक हुए ‘बेरोजगार’  

Hardik Patel changes Twitter name to Berojgar Hardik Patel as BJP leaders turn chowkidar | Facebook- India TV\

कांग्रेस में शामिल हुए ‘पाटीदार’ नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन का मजाक उड़ाने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे ‘बेरोजगार’ जोड़ा है। ऐसे में पटेल का अब ट्विटर खाता ‘बेरोजगार हार्दिक पटेल’ हो गया है।

हार्दिक पटेल ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में गुजरात के गांधी नगर में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस की सदस्यता ली थी। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री अक्सर अपनी रैलियों में खुद को देश का चोकीदार बताते हैं। इसी का मज़ाक उड़ाते हुए और राफेल में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने अपनी रैलियों में ‘चोकीदार चोर है’ कहना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष की इन्ही बयानबाजियों के खिलाफ भाजपा ने ‘मैं भी हूं चोकीदार’ अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत भाजपा नेताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे ‘चोकीदार’ लगाना शुरू कर दिया है। इस पर तंज कसते हुए आज हार्दिक पटेल ने अपना ट्विटर खाते का नाम बदला है।

Hardik Patel changes Twitter name to Berojgar Hardik Patel as BJP leaders turn chowkidar | Facebook

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान की बात करें तो इसे सोशल मीडिया पर लाखों लोगों का समर्थन मिला। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के अधिकांश बड़े नेताओं ने भी अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़कर इस मुहिम का पुरजोर समर्थन किया। कई आम ट्विटर यूजर्स भी अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द को जोड़े दिखाई दिए और प्रधानमंत्री की मुहिम का जमकर समर्थन किया। अब हार्दिक के जवाब को देखकर लगता है कि सोशल मीडिया पर भी राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच दिलचस्प लड़ाई देखने को मिलेगी।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

VIDEO : पर्रिकर के निधन पर देश में गम, वहीं गाजियाबाद निगम में लगे डांसरो के ठुमके..

चुनाव 2019 : दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 13 राज्य 97 सीटें