लोकसभा चुनाव में थी खून की होली खेलने की तैयारी, हथियारों की अवैध फैक्टरी पकड़ी

मेरठ । किठौर थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात जंगल में छापा मारकर अवैध रूप से संचालित हो रही हथियारों की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया। मौके से दो आरोपितों को दबोचते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक फैक्टरी के जरिए लोकसभा चुनाव के दौरान भारी मात्रा में अवैध हथियारों की खपत करने की तैयारी थी। मगर पुलिस ने इससे पहले ही खुलासा कर दिया। लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तेजी से कार्रवाई कर रहा है।

सेना और अर्द्धसैनिक बलों द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है। वहीं प्रत्येक जनपद में पुलिस अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में मेरठ पुलिस को सफलता मिली है। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बुधवार को प्रेस वार्ता में बताया कि मंगलवार की देर रात किठौर पुलिस ने राधना के जंगल में छापा मारकर हथियार बना रहे फकीरा उर्फ मामू और रिफाकत अली को रंगे हाथ दबोच लिया।

दोनों ही आरोपी राधना के निवासी हैं। मौके से भारी मात्रा में बने और अधबने तमंचे सहित हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। एसपी देहात ने बताया कि दोनों आरोपितों को जेल भेजा जा रहा है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

अब बिना सिम के वाईफाई से चलेगा आपका मोबाइल, शुरु हई BSNL की WINGS सर्विस

आंगनबाड़ी केंद्रों पर मनाया गया अन्नप्राशन दिवस