क्रिकेट प्रेमियों के लिए Jio का लाजवाब ऑफर, सिर्फ 251 रुपये में मिलेगी ये बड़ी सौगात

Image result for आईपीएल jio

रिलायंस जियो को टेलीकॉम मार्केट में आये हुये 2 साल हो चुके हैं, तब से जियो अपने हर एक ग्राहक की सुविधा को बिल्कुल ध्यान में रखे हुए हैं. रिलायंस जियो कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए हर तरह के ऑफर तथा प्लान उपलब्ध करवाए जाते रहते हैं. जियो के किफायती ऑफरों की वजह से जियो के सभी ग्राहक जियो की तारीफ करते ही दिखाई देते हैं. बजह यह भी है कि जियो के आने से पहले बाकी कंपनियों द्वारा डाटा तथा कॉलिंग के लिए भारी-भरकम कीमत वसूल कर ली जाती थीं.

बताते चले आईपीएल के दिवानो के लिए  जियो ने  खासतौर पर क्रिकेट पैक पेश किया है, ताकी यूजर्स IPL 2019 का मजा अपने स्मार्टफोन पर ले सकें. इस नए प्लान की कीमत 251 रुपये रखी गई है.

जानिए क्या है ऑफर्स 

जब आप रिचार्च करने की कोशिश करेंगे तो 251 रुपये वाले इस नए प्रीपेड प्लान को मायजियोऐप पर देख सकते हैं. फिलहाल ये प्लान वेब पर दिखाई नहीं दे रहा है. उम्मीद है कि इसे जल्द ही वेब पोर्टल पर भी रिचार्ज के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. जियो के नए 251 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये एक डेटा सेंट्रिक प्लान है. इसमें 2GB डेली हाई-स्पीड डेटा मिलेगा और डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 64Kbps हो जाएगी.

जियो के नए 251 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की होगी, यानी ग्राहकों को यहां 102GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा. लेकिन निराश वाली बात ये है कि इसमें आपको फ्री कॉलिंग या SMS के फायदे नहीं मिलेंगे. हालांकि आप डेटा का इस्तेमाल नेशनल रोमिंग में कर सकते हैं. इसके अलावा डेटा का इस्तेमाल सारे इंटरनेट कंटेंट ऐक्सेस करने में भी कर सकते हैं.

बहरहाल आपको बता दें जो जियो यूजर्स कॉलिंग के भी फायदे चाहते हैं वो जियो के रिचार्ज लाइनअप से 198 रुपये और 398 रुपये वाला प्लान सेलेक्ट कर सकते हैं. इन दोनों ही प्लान्स में 2GB डेली डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS का फायदा भी उठा पाएंगे. हालांकि दोनों प्लान्स की वैलिडिटी क्रमश: 28 दिन और 70 दिन है. इसमें जियो के ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

आईपीएल : पहले नहीं देखा होगा गब्बर का ये शॉट, एक छक्के ने दिलाई वीरू की याद….देखे विडियो

शाहरुख के ACTING गुरु का निधन, PHOTO शेयर कर लिखा ऐसा भावुक ट्वीट, छलक पड़ेंगे आंसू