लड़की को नशे का ओवरडोज देकर लूटी अस्मत, हैवानियत की इस कदर कई दिन तक रही बेहोश

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया

यह मामला हरियाणा के पंचकूला में बलात्कार का मामला सामने आया है इस मामले में पुलिस के भी होश ख़राब हो गए. बताते चले चड़ीगढ़ के   सेक्टर-11 के एक होटल में  लड़की का रेप किया गया. दरिंदो ने हैवानियत इस कदर की कई दिन लडकी को होश नहीं आया.  बता दे पहले लडकी को नशे का इंजेक्शन दिया गया. इस घटना पर पंचकूला पुलिस इ सआईटी इन्वेस्टिगेशन कर रही है।

बता दे कई सप्ताह के डॉक्टर्स के इलाज के बाद अब पीजीआई से लड़की को छुट्टी मिल गई, वहीं इस मामले में पुलिस  एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर्स से लेकर स्टाफ से पूछताछ करेगी।  पुलिस की जांच में कई चौकाने वाले खुलासे  भी सामने आये है। जिसमें सामने आया है कि जब लड़की को ड्रग का ओवरडोज इंजेक्शन दिया गया तो उसकी हालत बिगड़ने पर उसे सेक्टर 12ए के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां लड़की की हालत गंभीर होने के बाद भी उसे छुट्टी दे दी गई।

सभी  आरोपियों को पुलिस ने किया  गिरफ्तार…

लडकी से साथ दरिंदगी करने वाले सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.  लेकिन अभी तक लड़की से पूरी डिटेल नहीं ली गई, क्योंकि वो अभी तक पीजीआई में एडमिट थी। ड्रग्स की ओवरडोज के कारण उसकी किड़नियों पर असर पड़ा है, जिसके चलते उसका लंबा इलाज चला। ऐसे में अब एसआईटी प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर के पास पहुंची है।

कई दिन तक दर्ज नहीं हुआ केस… 
लड़की को मौके पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे, जिसके बाद उसे सेक्टर-6 ले जाया गया। जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया था। इसी सप्ताह इलाज के बाद लड़की की पीजीआई से छुट्टी हुई है। ड्रग्स की ओवरडोज होने के कारण कई दिनों तक तो लड़की को होश ही नहीं आया था। पुलिस कई दिन तक न तो बयान दर्ज कर पाई थी और न ही एफआईआर।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

मंच बना अखाडा : NDA की बैठक में मंदिर मुद्दे पर बीजेपी और जदयू के बीच हाथापाई….देखे ये विडियो

डिग्री पर राजनीति: ईरानी के बचाव में बीजेपी ने उठाए राहुल के MPhil पर सवाल…