शाहरुख के ACTING गुरु का निधन, PHOTO शेयर कर लिखा ऐसा भावुक ट्वीट, छलक पड़ेंगे आंसू

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले शाहरुख खान को खोजने वाले, उसे स्क्रीन पर ब्रेक देने वाले और अभिनय का कखग सिखाने वाले रिटायर्ड कर्नल और टीवी सीरियल प्रोड्यूसर कर्नल कपूर नहीं रहे। 87 की उम्र में उनका नई दिल्ली में देहांत हो गया। उन्होंने दो दशक पहले दूरदर्शन के लिए ‘फौजी’ सीरियल बनाया था, जिसमें शाहरुख खान ने पहली बार कैमरा फेस किया था। कर्नल कपूर ने फौजियों की जिंदगी पर बने इस सीरियल में युan>शाहरुख को लेफ्टिनेंट अभिमन्यु का किरदार दिया था, जिससे शाहरुख सबकी नजर में आए।

कर्नल कपूर की मौत पर शाहरुख खान ने कहा कि उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। मेरा बहुत उत्साहवर्धन किया। ये उनकी सिखाई बातें थीं, जिसके चलते आज मैं बॉलीवुड में इस मुकाम पर हूं। उन्होंने मेरे अंदर के फौजी को सामने लाया था। कर्नल कपूर हमेशा शाहरुख खान से अपनी मुलाकात का पहला किस्सा सुनाते थे।

 

शाहरुख पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी के निधन पर किया ऐसा भावुक ट्वीट, छलक पड़ेंगे आंसूवे बताते थे कि जब शाहरुख ने उन्हें रोल के लिए फोन किया, तो उन्होंने शाहरुख सहित तमाम लड़कों को सुबह पांच बजे स्पोटर्स ड्रेस में ग्राउंड पर आने को कहा। कर्नल कपूर बताते थे कि वो केवल शाहरुख खान था, जो पूरे वक्त उनके साथ दौड़ता रहा और बातें करता रहा। उसी समय उन्होंने उसे अपने सीरियल ‘फौजी’ में लेने का फैसला कर लिया था। जो बाद में शाहरुख खान के लिए करियर का टर्निंग पाइंट साबित हुआ।

 

शाहरुख पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी के निधन पर किया ऐसा भावुक ट्वीट, छलक पड़ेंगे आंसू

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

क्रिकेट प्रेमियों के लिए Jio का लाजवाब ऑफर, सिर्फ 251 रुपये में मिलेगी ये बड़ी सौगात

गौ-माता हाजिर हों!…..जब दो मालिक के चक्कर में कोर्ट में पेश हुई गाय