शराब से नशे में धुत ड्राइवर ने दौड़ाई बस, मुसाफिर ने बना लिया विडियो

video of drunk driver driving bus goes viral

दोस्तों शराब एक ऐसी चीज हैं जिसने अब तक ना जाने कितने लोगो के घर बर्बाद कर दिए हैं. शराब के नशे में इंसान अपने होश खो बैठता हैं और कई बार तो चोरी, हत्या, मारपीट, बलात्कार जैसे अपराध भी कर देता हैं. ये शराब कभी किसी की सगी नहीं होती हैं. पहले इसकी लत आपके परिवार को तबाह करती हैं और बाद में ये आपका शरीर भी बर्बाद कर देती हैं.

ऐसे में कई लोग सोचते हैं कि काश मेरा पति, भाई, बाप शराब नहीं पिता तो हम कितने सुखी रहते. कई बार तो शराबी खुद चाहता हैं कि वो किसी तरह से शराब छोड़ दे लेकिन वो इसकी गिरफ्त में कुछ इस कदर फंस जाता हैं कि इसे चाह कर भी नहीं छोड़ पाता हैं.

इन सब के बीच एक नशे में धुत ड्राईवर का बस चलते हुए विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये मामला आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस का है जहाँ एक   ड्राईवर नशे में झूमते हुए शराब की बोतल लहरा रहा था. बताते चले  नशे में बुरी तरह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लग्जरी बस दौड़ाने वाले ड्राइवरों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त कदम उठा लिया है।

बताते चले यूपी के एक्सप्रेस-वे पर नशे में एक ड्राइवर ने राज्य सड़क परिवहन निगम की सुपर लग्जरी बस स्कैनिया को नशे की हालत में खूब दौड़ाया। इस दौरान उसके साथ दूसरा ड्राइवर भी नशे में झूमते हुए शराब की बोतल लहरा रहा था। निगम ने को स्कैनिया बस के मालिक को नोटिस भेजा। इसके साथ ही लापरवाही सामने आने की वजह से दोनों ड्राइवरों को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है। ड्राईवर की इस हरकत से बस में सवार यात्रियों की जान भी जोखिम में आ सकती थी. एक बड़ा हादसा भी हो सकता था.

ये तो भगवन का शुक्र था कि इस दौरान बस में कोई सवारी नहीं थी, लेकिन नशे में बस चलाने से कोई बड़ा हादसा हो सकता है। शराब पीकर इस तरह से बस दौड़ाने की वजह से दोनों ड्राइवरों को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। इस फैसले के ड्राइवर हरिवंदर व निशांत अब कोई भी ट्रांसपोर्टर परिवहन निगम में बस का संचालन नहीं कर पाएंगे।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

कांग्रेस ने जारी की 18 उम्मीदवारों की सूची, उत्तर प्रदेश से नौ नाम…देखे पूरी लिस्ट

जूते भी होते है आपकी बर्बादी का कारण, इन कामो को करने से हमेशा बने रहेंगे कंगाल