गाजियाबाद : भाजपा नेता के पौत्र को गोली मारी, क्रिकेट खेलकर वापस लौट रहा था युवक 

गाजियाबाद हाल ही में बहुजन समाज पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए  भाजपा नेता ईश्वर मावी के पौत्र  को पांच युवकों ने शनिवार को अपराह्न गोली मारकर घायल कर दिया ।उसे शाहदरा के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में दाखिल कराया गया है ।गोली उसके कंधे में लगी है।

लोनी कोतवाली थाना क्षेत्र के सिकरानी गांव में भाजपा नेता ईश्वर मावी केे बड़े भाई के पुत्र सरवन का बेटा प्रिंस क्रिकेट खेल रहा था। ईश्वर मावी ने बताया कि प्रिंस  दोपहर करीब दो  बजे अपने दोस्त के साथ क्रिकेट खेलने के बाद घर लौट रहा था । उसी समय चार पांच अज्ञात युवक वहाँ पहुंचे और  प्रिंस को गोली मार दी। i प्रिंंस मावी के कंधे में लगी और वह खून से लथपथ बेहोश होकर गिर पड़ा। गोली चलने से सनसनी फैल गई।  हमलावर गोली मारने के बाद फरार हो गए।
आसपास के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम व परिजनों को फोन कर सूचना दी। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो आनन-फानन में तुरंत मौके पर पहुंची और घायल  प्रिंस  को अस्पताल में भर्ती कराया ।

परिजनों का कहना है कि प्रिंस मावी के कंधे में गोली फंसी है औऱ वह अभी कोमा में है। बताया गया कि तीन चार दिन पहले भी क्रिकेट के अभ्यास के दौरान इन्हीं लोगों ने प्रिसं से कहासुनी की थी। हालांकि वहां खेल रहे अन्य युवाओं ने पहले इऩ युवकों को नहीं देखा। अलबत्ता कहा जा रहा है ये युवक गुंडे किस्म हैं औऱ इलाके में घूमते रहते है।
थाना प्रभारी संजय वर्मा का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

प्रिंस मावी ने अभी हाल में नेपाल में आयोजित जूनियर क्रिकेट में अपनी टीम के साथ ट्राफी जीती थी। पिंस आलराउंडर क्रिकेट है औऱ लगातार टूर्नामेंट्स में भाग लेता है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

धूमधाम और भव्यता के साथ निकाली गई श्रीराम जानकीजी की शोभायात्रा

बसपा ने जारी की 16 प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट, इन सब को मिली जगह