स्कूल में मासूम छात्रा से हैवानियत, महिला कर्मियों ने प्राइवेट पार्ट में ठूंसे पत्थर!

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

इस घटना ने गुरु-शिष्य के रिश्ते हुए तार-तार कर दिया. बताते चले इस मामले में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ अपराधों में कमी नहीं आ रही है और हवस के शिकार लोग किसी न किसी प्रकार से उन्हें अपना शिकार बनाने से नहीं चूक रहे हैं. ये दिल दहला देने वाला मामला तेलांगना के हैदराबाद शहर का है. जहाँ जहां एक निजी प्री स्कूल में एक मासूम बच्ची के साथ यौन शोषण किए जाने के संबंध में मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोप है कि स्कूल की दो महिला कर्मियों ने बच्ची का यौन शोषण किया और उसके प्राइवेट पार्ट में पत्थर ठूंस दिए.

मिली खबरों के अनुसार

एक महिला द्वारा दर्ज करवाई शिकायत के आधार पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 अप्रैल को महिला सहायिकाओं ने उसकी बेटी के गुप्तांगों में पत्थर डाल दिए. इस मामले में महिला की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इसके बाद पुलिस ने पीडि़त बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा.

वहीं इस मामले की शुरुआती रिपोर्ट के आधार पर पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में यौन हमले के कोई सबूत नहीं मिले हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. अब तक आरोपी महिलाओं की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

3 रुपए का झोला पड़ा BATA को बहुत महंगा, लगा 9000 का जुर्माना

एक और आजम का विवादित बयान, अब कहा-सरकार बनने पर अफसरों से मायावती के जूते साफ करवाऊंगा