कांग्रेस की तीन उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी, ये दिग्गज देंगे राजनाथ के टक्कर

Image result for राजनाथ

लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है| एक दौर का मतदान भी हो गया है| इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है| चुनाव के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है| अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं|

इस बीच कांग्रेस ने तीन और उम्मीदवारों की सूची जारी की है। कांग्रेस ने इस सूची में यूपी और मध्यप्रदेश की तीन सीटों पर  दिग्गज उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। कांग्रेस की तरफ से जारी लिस्ट के अनुसार लखनऊ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ आचार्य प्रमोद कृष्णम को टिकट दिया गया है।

इसके अलावा विनय कुमार पांडे को कैसरगंज से विनय कुमार पांडे को और मध्यप्रदेश की इंदौर सीट से पंकज सांघवी को टिकट दिया गया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अब तक कुल 407 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है, जिनमें यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम भी शामिल हैं।

बताते चलें कि मंगलवार को शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी में शामिल हुई हैं। सूत्रों के मुताबिक, पूनम सिन्हा भी लखनऊ से ही चुनाव लड़ सकती हैं। वहीं, यूपी की कैसरगंज सीट से विनय कुमार पांडेय को चुनाव में उतारा गया है। इसके अलावा मध्य प्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट से पंकज सांघवी को चुनाव में उतारा है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

साध्वी प्रज्ञा ने थामा भाजपा का दामन, कांग्रेसी दिग्गज के खिलाफ टिकट लगभग तय

PM की जान को है खतरा ! बांदा में दौरे से पहले भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद