अपनी ही पार्टी से नाराज प्रियंका चतुर्वेदी, ट्वीट कर कहा-गुंडों को दी जा रही है तवज्जो

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लगाया आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने उनके साथ बदतमीजी करने वाले कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी में वापस लिए जाने पर नाराजगी व्यक्त की है। पार्टी प्रवक्ता चतुर्वेदी ने हाल ही में मथुरा में राफेल मुद्दे पर पत्रकारों को संबोधित किया था। इसी कार्यक्रम में कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदतमीजी की थी। उनकी शिकायत पर पार्टी ने उन सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया था। अब चुनावों को देखते हुए कांग्रेस ने उन नेताओं-कार्यकर्ताओं को फिर से पार्टी में शामिल कर लिया है।

इसी बात पर प्रियंका चतुर्वेदी ने नाराजगी जताई है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘यह देखना बहुत दुखद है कि कांग्रेस को अपना खून-पसीना देने वालों के स्थान पर पार्टी गलत आचरण करने वाले लोगों को तरजीह दी जा रही है। मैंने पहले भी अपनी पार्टी के लिए लोगों की ओर से फेंके पत्थर और अपशब्दों की मार सही हैं लेकिन पार्टी के अंदर मेरे साथ दुर्व्यवहार करने वालों को, मुझे धमकाने वालों को बिना किसी कार्रवाई के ऐसे ही छोड़ा जा रहा है, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है।’

उल्लेखनीय है कि प्रदेश कांग्रेस की अनुशासन समिति ने 15 अप्रैल को लिखे पत्र में स्पष्ट किया था कि अमर्यादित व्यवहार के चलते कुछ कार्यकर्ताओं पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। संबंधित व्यक्तियों के इस पर खेद जताने के बाद पार्टी के प्रभारी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की मंजूरी के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई निरस्त की गई है। इन लोगों को भविष्य में ऐसे किसी कृत्य में शामिल नहीं होने के खिलाफ आगाह किया गया है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

PM की जान को है खतरा ! बांदा में दौरे से पहले भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

TikTok ‘बैन’ पर ट्विटर पर FUNNY ट्वीट, यूजर्स बोले- अब तो लाइफ बर्बाद