Dainik bhaskar Logo
Wednesday,23 May 2018

होम |

उत्तर प्रदेश

गुजरात चुनाव की हवा सत्ता परिवर्तन की ओर कर रही इशारा : अखिलेश

By Dainik Bhaskar Up | Publish Date: 11/15/2017 7:09:40 PM
गुजरात चुनाव की हवा सत्ता परिवर्तन की ओर कर रही इशारा : अखिलेश

 इटावा,  (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि गुजरात चुनाव की हवा सत्ता परिवर्तन की ओर इशारा का रही है। आम जनता इस बार गुजरात से भाजपा की सरकार नहीं चाहती है। भाजपा गुजरात की सत्ता से बाहर होती है तो इसके के लिए मोदी सरकार की नोटबंदी एवं जीएसटी जीएसटी योजना होगी, जिसे लोगों ने सिरे से नकार दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने बुधवार को अपने पैतृक गांव सैफई में पत्रकारों से बाचतीत में आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में सरकार और प्रशासन भाजपा को जिताने मे लगा हुआ है। जबकि समाजवादी पार्टी अपने नेताओं, पदाधिकारियो के बल पर चुनाव में बेहतर से बेहतर करने की कोशिश में लगी हुई है। हमने पार्टी के तमाम नेताओं एवं कार्यकर्ताओं और संगठन के पदाधिकारियों से अपील की है कि इस चुनाव में मुस्तैदी के साथ में जुटे ताकि सबसे आगे दिखाई दे।

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के सपा सरकार में गड्ढायुक्त सड़कों के बयान पर अखिलेश ने कहा कि हमरी सरकार ने देश के सबसे बेहतरीन एक्सप्रेस वे बनाने का काम किया। वहीं, जिले से जिले को जोड़ने के लिए फोरलेन सड़कों का तोहफा 50 जिलों को सपा सरकार ने दिया। सरकार को सबसे ज्यादा परेशान और छवि खराब करने का अगर किसी ने काम किया तो नेशनल हाईवे ने, जिसके लिए केंद्र सरकार ने कभी भी मेंटेनेंस का कोई पैसा नहीं दिया। अब प्रदेश इसरकार को केंद्र से सहयोग लेकर नेशनल हाईवे की बिगड़ी हुई दशा को दुरुस्त करना चाहिए। उन्होंने कहा कि केवल बात ही नहीं जमीन पर काम करना चाहिए। फिरोजबाद की यात्रा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कल मैंने सड़क को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन गड्ढे मिले। 

Top