Dainik bhaskar Logo
Wednesday,23 May 2018

होम |

उत्तर प्रदेश

सत्ता के लिए भाजपा करती राम की पूजा : राजबब्बर

By Dainik Bhaskar Up | Publish Date: 11/26/2017 8:47:48 PM
सत्ता के लिए भाजपा करती राम की पूजा : राजबब्बर

 फतेहपुर, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के तीसरे चरण में होने वाले मतदान को देखते हुए रविवार को कांग्रेस प्रदेश राजबब्बर ने फतेहपुर में रोड़ शो किया। यहां पर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा राम की पूजा सिर्फ सत्ता के लिए करती है। तो वहीं आतंकवाद पर कहा कि आतंकवाद का खात्मा तो कांग्रेस ने किया है, भाजपा तो सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है। 

नगर निकाय चुनाव का बोलबाला इस वक्त पूरे उत्तर प्रदेश में देखा जा सकता है। सभी दल पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में कूद चुके हैं और हर सम्भव प्रयास कर रहे है चुनाव जीतने के लिए। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं का आरोप प्रत्यारोप कम नहीं हो रहा है। इसी सिलसिले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने रविवार को फतेहपुर में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है। यहां पर गुलाबी गैंग की अध्यक्षा संपत पाल के साथ पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए रोड़ शो किया। अपने संबोधन में राजबब्बर ने कहा कि सत्ता के लिए बीजेपी राम का इस्तेमाल करती है। हमसे पूछा जाता है कि राम का विरोध कर रहे हो, कोई एक व्यक्ति बताएं कि हमने राम का विरोध किया हो। भाजपा को सीताराम से कोई लेना देना नहीं है। वह तो बस सत्तालोलुप है। वह सत्ता के लिए राम की पूजा करते हैं। अब जनता भी सत्ता के राम की पूजा करने वालों को जवाब देने लगी है। निकाय चुनाव में भाजपा को इसका पता चल जाएगा। उन्होंने जनता से कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी की। कहा कि आपलोगों को जो परेशानियां भाजपा ने दिया है उसका जवाब अपने वोट के जरिये दें। 

जनता को किया जा रहा गुमराह

राजबब्बर ने कहा कि नोटबंदी से जनता को कितनी समस्या हुई है यह भाजपा को गुजरात चुनाव में पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि काला धन लाने का वादा देश की जनता से किया था, जो पूरा नहीं हो सका है। विकास के नाम पर जनता को गुमराह किया गया है।

पुलिस ने राजबब्बर को रथ से उतारा

गुलाबी गैंग की अध्यक्षा संपत पाल के साथ रोड़ शो कर रहे राजबब्बर के रथ को पुलिस ने रोक दिया। पुलिस ने रोड शो के लिए बने रथ से राज बब्बर को नीचे उतारा और निजी गाड़ी में बैठाया। जिससे कांग्रेस नेताओं और पुलिस कर्मियों में हुई तीखी नोकझोंक भी हो गई। इसके साथ ही काफिले में शामिल कई गाड़ियों को पुलिस ने वापस लौटाया।

Top