कैरियर गाइडेंस कैंप आयोजित, सुनहरा भविष्य बनाने के दिए टिप्स


भास्कर समाचार सेवा
नजीबाबाद।सन शाइन पब्लिक स्कूल फ्जलपुर तबेला नजीबाबाद मे फिटजी एकेडमी कार्यकताओं अक्षय रावत,अश्वनी राजपूत और सुधांशु द्वारा विद्यार्थियों को अपने भविष्य को किस प्रकार बनाना चाहिए से अवगत कराया गया ।
सन शाइन पब्लिक स्कूल फ्जलपुर तबेला में फिटजी एकेडमिक कार्यकर्ताओं ने चलचित्रो व विचारो के माध्यम से विद्यार्थियों को भविष्य में उचित व सटीक कैरियर किस प्रकार बना सकते है इस प्रकार की जानकारी अपने फिटजी कार्यक्रम के द्वारा प्रदान की।उन्होंने बताया कि फिटजी एक ऐसी शिक्षा प्रणाली है जो विद्यार्थियों को यह जानकारी देते हुए कि उन्हें ग्यारवी ओर बारहवीं कक्षा पास करने के बाद किस प्रकार हर फील्ड में जैसे जी मेन,जी एडवांस, ओलंपियड आदि किसी भी फील्ड की परीक्षा में कम समय में सटीक ज्ञान कैसी शैक्षिक प्रणाली को अपनाकर प्राप्त किया जा सकता है।
इसके माध्यम से विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेकर सभी बच्चो के बीच बैठकर अपने ज्ञान का उचित आकलन भी ठीक प्रकार से कर पाते है। इसके माध्यम से नॉलेज गेन करके कितने विद्यार्थियों ने पहली सीडी पर कदम रखकर आसमान की ऊंचाई को प्राप्त किया है। सभी विद्यार्थियों को बताया कि आप भी इस प्रणाली को अपनाकर उज्ज्वल भविष्य बना सकते है। इसलिए सभी को सही जानकारी हासिल करके इससे संबंधी प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने ज्ञान का सही उपयोग करना चाहिए।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक विनोद मित्तल व प्रधानाचार्य आलोक अग्रवाल तथा अनेक शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी विद्यार्थियों के साथ उपस्थित रहकर उनसे फिटजी के लाभो पर ध्यान केंद्रित कर उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें प्ररित किया।सभी ने उचित मार्गदर्शन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें