Dainik bhaskar Logo
Sunday,18 February 2018

होम |

उत्तर प्रदेश

कानपुर-झांसी रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

By Dainik Bhaskar Up | Publish Date: 12/24/2017 3:11:11 PM
कानपुर-झांसी रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

कानपुर,(हि.स.)। गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी में झांसी रेलवे लाइन पर रविवार को एक युवक का शव मिला। रेलवे ट्रैक के किनारे पड़े शव को कुत्ते नोच रहे थे। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। 

गुजैनी के जे-ब्लॉक में रहने वाले राम नरेश मजदूरी करते हैं। परिवार में पत्नी सुमित्रा के अलावा ट्रैवल्स एजेंसी में चालक बेटा नीरज शर्मा (26) था। रविवार को नीरज का शव कानपुर-झांसी रेलवे ट्रैक किनारे पड़ा मिला। शव को कुत्ते नोच रहे थे। राहगीरों व क्षेत्रीय लोगों ने मृतक की शिनाख्त नीरज के रूप में करते हुए परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मृतक के परिजनों ने बताया कि दो लोग शनिवार रात बाइक से घर आए थे, जिन्होंने नीरज को पूछा। नीरज के न होने की जानकारी देने पर दोनों लोग चले गए। देर रात तक नीरज घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई। परिचितों को फोन मिलाकर जानकारी ली गई लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गोविंदनगर सीओ पीके श्रीवास्तव ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इसके बाद परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

युवक को दौड़ा रहे थे दो लोग 

क्षेत्रीय लोगों की माने तो देर रात दो लोग एक युवक को रेलवे लाइन किनारे दौड़ा रहे थे। सुबह देखा तो पटरियों के किनारे युवक का शव पड़ा था। लोगों का कहना है कि आगे भाग रहा युवक आवाज भी लगा रहा था, लेकिन यह आशंका नहीं थी कि सुबह युवक का शव मिलेगा।

Top