Dainik bhaskar Logo
Sunday,18 February 2018

होम |

कानपुर

कानपुर में फिर कार्टून होर्डिंग्स वार, कांग्रेस ने ईवीएम पर फोड़ा ठीकरा

By Dainik Bhaskar Up | Publish Date: 12/21/2017 6:59:51 PM
कानपुर में फिर कार्टून होर्डिंग्स वार, कांग्रेस ने ईवीएम पर फोड़ा ठीकरा

कानपुर, (हि.स.)। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत के बाद भाजपाइयों ने कार्टून होर्डिंग्स लगाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरा था। जिसमें लिखा गया था कि पप्पू ने कांग्रेस मुक्त की ओर कदम बढ़ा दिया है। इसके जवाब में गुरुवार को कांग्रेस ने भी कार्टून होर्डिंग वार किया। होर्डिंग में कांग्रेसियों ने ईवीएम पर ठीकरा फोड़ प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष को पर निशाना साधा।


बीते दिनों गुजरात और हिमाचल में पार्टी की जीत से उत्साहित भाजपाइयों ने सीसामऊ थाना क्षेत्र के जरीब चौकी पर एक कार्टून होर्डिंग लगा दी जिसमें राहुल गांधी का कार्टून, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष का कार्टून था। नीचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह जिंदाबाद के नारे लिखे गये हैं। साथ ही पप्पू यानी राहुल गांधी को भारत मुक्त कांग्रेस के बढ़ते कदम के लिए बधाई दी गई थी।


इसके जवाब में गुरुवार को महानगर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री व महासचिव संदीप शुक्ला ने फूलबाग चौराहे पर एक होर्डिंग लगवायी जिसमें ईवीएम फिट तो नाटक मंडली हिट लिखा गया। लिखा गया कि ईवीएम में कांग्रेस का बटन दब रहा है और वोट भाजपा वाले खाने में जा रहा है। निर्वाचन आयोग के चेयरमैन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ जोड़ रहे हैं। इस होर्डिंग में सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की टीम को नाटक मंडली करार दिया है। होर्डिंग्स में ईवीएम फिट तो नाटक मंडली हिट का स्लोगन भी लिखा गया है।


महानगर कांग्रेस कमेटी के महासचिव संदीप शुक्ला ने बताया मोदी और उनकी टीम नाटक करके व ईवीएम सेट करके चुनाव जीत रही है, जो जनता के साथ लगातार सरासर धोखा हो रहा है। जिसके चलते आज महानगर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यह होर्डिंग लगाकर उस नाटक मंडली तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए यह काम किया गया है।

 

Top