Dainik bhaskar Logo
Wednesday,23 May 2018

होम |

उत्तर प्रदेश

नहर में कार गिरने से पांच युवकों की डूबकर मौत, दो घायल

By Dainik Bhaskar Up | Publish Date: 11/27/2017 1:56:43 PM
नहर में कार गिरने से पांच युवकों की डूबकर मौत, दो घायल

अलीगढ़, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अनियंत्रित होकर एक कार नहर में जा गिरी, जिससे उसमें सवार पांच युवकों की पानी में डूबकर मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी के शवों को बाहर निकालकर घटना की जानकारी परिवार को दी। 
पुलिस के मुताबिक, यह घटना खैर थानाक्षेत्र के गांव सोफा की है। यहां के रहने वाले फौजी महेश के बेटे सुमित की सगाई का कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के कुराली गांव निवासी टीटू और उनका बेटा अंकित कार से आए थे। सगाई समारोह के दौरान ही रविवार की देर रात अंकित अपने पिता से कार लेकर दोस्त नवीन, भारत राना, आकाश, अंशू, प्रशांत और लाखन के साथ घूमने के लिए निकल गया। सभी लोग कार से अलीगढ़ की ओर आ रहे थे। 
सोफा पुल पर पहुंचने से पहले कार गड्ढे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इसमें सवार अंकित, नवीन, भारत राना, आकाश और अंशू कार में फंस रह गए, जिससे पानी में डूबने से उन सभी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में फंसे प्रशांत और लाखन को खिड़की खोलकर निकल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। 
थाना प्रभारी ने बताया कि हादसा देर रात का है, घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके बयान के मुताबिक कार अनियंत्रित होने के कारण नहर में गिरी थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ है। 
Top